29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पिपरवार में कार ने बाइक को रौंदा, एक ही परिवार के चार लोगों की हुई मौत

चिकित्सकों ने दुर्घटना में जिंदा बचे एक बच्चे का प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया है. जानकारी के अनुसार पंकज कुमार साहू एक होमगार्ड जवान था.

पिपरवार के खलारी थाना क्षेत्र के भेलवाटांड़ मोड़ के निकट ट्रांसपोर्टिंग रोड पर एक भीषण सड़क दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई. जबकि एक बच्चा जिंदगी और मौत से जूझ रहा है. मृतकों की पहचान प्रतापपुर थाना क्षेत्र के जोगियारा गांव निवासी पंकज कुमार साहू, उसकी पत्नी, एक बेटी और एक बेटा के रूप में हुई है.

कैसे घटी घटना

बताया जा रहा है कि घटना रात 7:30 बजे के आसपास की है. एक तेज रफ्तार टीयूभी कार ने हीरो बाइक में सवार पांच लोगों को रौंद दिया. गाड़ी की रफ्तार का अंदाजा इस बात से लगया जा सकता है कि कार रौंदते हुए एक होटल को भी क्षतिग्रस्त कर दी. हादसे का शिकार महिला और बच्ची की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घायल अवस्था में तीन लोगों को बचा कर अस्पताल लाया गया. जहां इलाज के क्रम में पंकज कुमार साव व उसके एक और बच्चे की मौत हो गई.

एक बच्चे को बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर किया

इधर, चिकित्सकों ने दुर्घटना में जिंदा बचे एक बच्चे का प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया है. जानकारी के अनुसार पंकज कुमार साहू एक होमगार्ड जवान था. जानकारी मिलने के बाद पिपरवार पुलिस ने मृतक के परिजनों को दुर्घटना से अवगत करा दिया है. इस दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश है. लोगों ने दुर्घटना के बाद सड़क को जाम का दिया है.

Also Read : रांची में अनियंत्रित होकर पलटी बस, खलासी की मौत, कई यात्री घायल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें