26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Mamata Banerjee : ममता बनर्जी बोलीं, पीएम मोदी कल यहां फिर ‘झूठ’ बोलने आ रहे, कोई भी उनकी बातों पर न करे भरोसा

Mamata Banerjee : भाजपा बंगाल में लोकसभा चुनाव में खेल खेल रही है. इस भीषण गर्मी में लोगों के साथ मजाक हो रहा है. चेन्नई में 40 सीट पर एक ही दिन में चुनाव हो गया. हमारे यहां 42 सीट है और सात चरण में चुनाव हो रहा है.

बर्दवान/पानागढ़, मुकेश तिवारी : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा चुनाव आयोग के साथ मिलकर भाजपा बंगाल में लोकसभा चुनाव में खेल खेल रही है. इस भीषण गर्मी में लोगों के साथ मजाक हो रहा है. चेन्नई में 40 सीट पर एक ही दिन में चुनाव हो गया. हमारे यहां 42 सीट है और सात चरण में चुनाव हो रहा है. केरल कर्नाटक में भी चुनाव हो गया. जितना गुस्सा है वह सिर्फ पश्चिम बंगाल से भाजपा को है. भाजपा बंगाल से बदला ले रही है. बंगाल के प्रति पीएम मोदी और भाजपा को बहुत गुस्सा है. ममता बनर्जी बोलीं, पीएम मोदी कल यहां फिर ‘झूठ’ बोलने आ रहे, कोई भी उनकी बातों पर भरोसा न करे .

केंद्र सरकार बंगाल सरकार के साथ कर रही है सौतेला व्यवहार

राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पूर्व बर्दवान जिले के मेमारी गंतवा में बर्दवान पूर्व की तृणमूल कांग्रेस प्रार्थी डॉक्टर शर्मिला सरकार के समर्थन में सभा के दौरान कहा कि केंद्र सरकार पश्चिम बंगाल सरकार के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है. उन्होंने कहा की राज्य सरकार द्वारा भेजे गए टैक्स के पैसे को भी केंद्र सरकार नहीं दे रही है. लेकिन हम लोग इससे डरने वाले या झुकने वाले नहीं है. हमारे साथ जितना अत्याचार करना है कर लो. मैंने किसानों से डायरेक्ट चावल खरीद राशन के माध्यम से लोगों को देती हूं. इस पर भी भाजपा को नाराजगी है.

ममता बनर्जी पर अमित मालवीय की टिप्पणी को चंद्रिमा ने बताया टार्गेटेड अटैक, कोलकाता में दर्ज कराई प्राथमिकी

जल मिशन परियोजना को लेकर भी ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर हमला बोला

ममता बनर्जी ने अमित शाह को मधु बाबू नाम से संबोधित करते हुए कहा की मधु बाबू कुछ दिन पहले यहां सभा में बहुत कुछ झूठ बोलकर गए थे. जल मिशन परियोजना को लेकर भी ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा की राज्य सरकार जमीन दे रही है मेंटेनेंस कर रही है 40 प्रतिशत फंड दे रही है और केंद्र सरकार अपनी योजना बता रही है. ये लोग केवल झूठ बोलना जानते है. एक सौ दिन बकाया को लेकर भी ममता बनर्जी ने नरेंद्र मोदी पर हमला किया.ममता बनर्जी ने हुंकार भरते हुए कहा की जन वितरण प्रणाली के तहत लोगों को मिलने वाले पश्चिम बंगाल के राशन में केंद्र सरकार का कोई योगदान नहीं है.

Mamata Banerjee : ममता बनर्जी ने कहा, स्कूलों में हुई नौकरियों पर उच्च न्यायालय का आदेश अवैध

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें