28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

IPL 2024: एमएस धोनी को रन आउट करने वाले जितेश शर्मा को सोशल मीडिया यूजर्स कर रहे ट्रोल

IPL 2024: चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान एमएस धोनी इस सीजन में पहली बार आउट हुए. वह पंजाब किंग्स के खिलाफ मुकाबले में रन आउट हो गए. उनके फैंस का यह बात काफी बुरी लगी और उनको रन आउट करने वाले युवा विकेटकीपर बल्लेबाज को काफी ट्रोल किया जा रहा है.

CSK vs PBKS, IPL 2024: बुधवार को चेन्नई सुपर किंग्स को इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के अपने मुकाबले में पंजाब किंग्स से हार का सामना करना पड़ा. मैच के दौरान एमएस धोनी को रन आउट करने वाले पंजाब के विकेटकीपर जितेश शर्मा के साथ ट्रोलर्स ऑनलाइन दुर्व्यवहार कर रहे हैं. जब पहली पारी का दो ओवर बचा था, उसी समय धोनी बल्लेबाजी करने आए थे. धोनी 11 गेंदों पर 14 रन बनाकर पारी की आखिरी गेंद पर रन आउट हो गए. धोनी ने अर्शदीप सिंह की लो फुल-टॉस गेंद को सीधे शॉर्ट थर्ड मैन पर फील्डर के पास खेला. इससे पहले कि वह दूसरा रन पूरा कर पाते, जितेश शर्मा ने शानदार ढंग से उनको रन आउट कर दिया. युवा खिलाड़ी ने काफी फुर्ती दिखाई. धोनी आईपीएल के इस सीजन में पहली बार आउट हुए हैं.

धोनी को आउट करना जितेश शर्मा को पड़ा भारी

जितेश शर्मा ने अपनी टीम के लिए तो अच्छा काम किया, लेकिन एमएस धोनी को आउट करने के कारण उन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा. एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि यह अच्छा हुआ कि तुम्हारा विश्व कप टीम में चयन नहीं हुआ. तुमने थाला को रन आउट कर दिया, एक रन से क्या फर्क पड़ता है? एक और यूजर ने लिखा कि तुम्हें समझना चाहिए था कि लोग उसे देखने के लिए आते हैं. हमें कितना बुरा लग रहा है कि तुमने उसे रन आउट कर दिया और उसका पैर भी घायल कर दिया.

T20 World Cup टीम में चयन के बाद IPL में कैसा रहा स्टार खिलाड़ियों का प्रदर्शन, जानें

IPL 2024: ऑरेंज कैप की रेस में ‘रुतु’ का राज, बल्लेबाजी कर रचा इतिहास

पहली बार आउट हुए धोनी

मैच की बात करें तो पंजाब किंग्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को सात विकेट से हराकर अपने आईपीएल 2024 प्लेऑफ के सपने को जिंदा रखा है. वहीं चेन्नई इस हार के बाद अंक तालिका में नेट रन रेट के मामले में थोड़ी कमजोर हो गई है. पहले बल्लेबाजी का न्यौता मिलने के बाद सीएसके ने कप्तान रुतुराज गायकवाड़ के अर्धशतक के दम पर 20 ओवर में 162 रन बनाए. पंजाब की ओर से राहुल चाहर और हरमनप्रीत बरार ने दो-दो विकेट चटकाए. कैगिसो रबाडा और अर्शदीप सिंह को एक-एक सफलता मिली.

पंजाब ने सीएसके को हराया

जवाब में चेपॅाक के मैदान पर पंजाब किंग्स ने 17.5 ओवर में आसानी से लक्ष्य हासिल कर लिया. पंजाब की ओर से किसी भी बल्लेबाज ने अर्धशतक नहीं जड़ा. सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो ने 30 गेंद पर 46 और रिले रूसो ने 23 गेंद पर 43 रनों की बेहतरीन पारी खेली. शशांक सिंह ने 25 और कप्तान सैम करन ने 26 रन बनाकर टीम को जीत दिलाई. शिखर धवन के चोटिल होने के कारण पिछले कुछ मैचों से सैम करन ही टीम की कप्तानी कर रहे हैं.

IPL 2024 Points Table

Team
P
W
L
NR
Point
NRR

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें