24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दिल्ली से सुपौल जा रही बस के तहखाने में मिली शराब, पांच तस्कर धराये

लोकसभा चुनाव से पहले दिल्ली, हरियाणा और उत्तर प्रदेश से शराब की तस्करी करने का खेल शुरू हो गया है. यूपी-बिहार की सीमा पार कर तस्कर शराब की तस्करी करने की कोशिश में लगे हैं.

कुचायकोट. लोकसभा चुनाव से पहले दिल्ली, हरियाणा और उत्तर प्रदेश से शराब की तस्करी करने का खेल शुरू हो गया है. यूपी-बिहार की सीमा पार कर तस्कर शराब की तस्करी करने की कोशिश में लगे हैं, लेकिन पुलिस भी तस्करों पर लगातार कार्रवाई करते हुए उनके मंसूबों को नाकाम कर रही है. कुचायकोट पुलिस ने एक लग्जरी बस को पकड़ा है, जो दिल्ली से सुपौल जा रही थी. बस में गुप्त तहखाना बनाकर शराब की तस्करी हो रही थी. पुलिस ने इस मामले में बस चालक को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बस को जब्त कर लिया है. थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि 535 बोतल शराब के साथ तस्कर को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार तस्कर यूपी के आजमगढ़ जिले के बिलरियागंज थाने के भगतपुर गांव का सुजीत कुमार है. पुलिस ने बस के तहखाने से 535 बोतल शराब बरामद किया है. उधर, गोपालपुर थाने की पुलिस ने थाना क्षेत्र के धर्मपुर पुल के पास धर्मपुर गांव के लालजी राम को 86 पीस शराब के साथ गिरफ्तार किया है. वहीं, पहाड़पुर छांगुर गांव में छापेमारी कर बाइक की डिक्की में रखी 45 लीटर शराब बरामद की गयी. पुलिस ने गांव के महत्तम सिंह के दरवाजे पर लगी बाइक से शराब बरामद करते हुए बाइक को जब्त कर लिया है. इस मामले में महातम सिंह को नामजद आरोपित करते हुए प्राथमिकी दर्ज की गयी है. वहीं, एक अन्य कार्रवाई में सिरिसिया गांव के समीप थाना क्षेत्र के श्यामपुर गांव के अनिल चौबे को 180 पीस शराब के साथ गिरफ्तार किया गया, जबकि सिरिसिया गांव के ऋतिक सोनी के पास से 200 पीस शराब बरामद की गयी. हालांकि पुलिस को चकमा देकर तस्कर फरार होने में सफल रहा. पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. वहीं बलथरी चेकपोस्ट के समीप 96 पीस शराब के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किये गये तस्करों में पटना जिले के भदौर थाने के जगदीशपुर नगर गांव के रवि रंजन कुमार और राजन कुमार शामिल हैं. दोनों यूपी से शराब लेकर आ रहे थे. यह दोनों बलथरी गांव के सामने बस से उतरकर दूसरे रास्ते से चेकपोस्ट पार करने की फिराक में थे. इसी दौरान पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने कार्रवाई के बाद चेकपोस्ट पर वाहनों की जांच में सख्ती बढ़ा दी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें