25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

खान पीपरा चिमनी के पास ठोकर से एक की मौत, दूसरा घायल

कृष्णानगर -फेनहारा रोड स्थित खान पीपरा चिमनी के पास अज्ञात वाहन की ठोकर से एक युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी, जबकि दूसरा किशोर गंभीर रूप से जख्मी हो गया.

फेनहारा. कृष्णानगर -फेनहारा रोड स्थित खान पीपरा चिमनी के पास अज्ञात वाहन की ठोकर से एक युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी, जबकि दूसरा किशोर गंभीर रूप से जख्मी हो गया. इससे आक्रोशित लोग सड़क जाम कर विरोध जताने लगे. सूचना पर पहुंची फेनहारा थानाध्यक्ष सुषमा कुमारी ने ग्रामीणों को समझा कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक की पहचान खान पीपरा निवासी बैजू सहनी के 19 वर्षीय पुत्र धीरज कुमार के रूप में हुई है. मृतक के माता-पिता दिल्ली में रहते है. घटना के संबंध में मृतक धीरज के दादा उत्तीम सहनी ने बताया कि सुबह में टहल रहा था. इसी बीच अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दिया.जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गयी. वहीं टहल रहे पश्चिमी टोला के यादवलाल संहनी का 16 वर्षीय पुत्र किशोर गुन्नू कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गया, जिसे स्थानीय लोगों ने मधुबन स्थित एक नीजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया. जहां इलाज चल रहा है. थानाध्यक्ष ने बताया कि आवेदन मिलने पर अग्रतर कार्रवाई की जाएगी.धीरज के चाचा सूरज सहनी के लड़की की शादी बुधवार को थी. शादी में शामिल होने धीरज गांव आया था. विदागरी के बाद वह सड़क पर अहले सुबह टहल रहा था. इसी दौरान दुर्घटना हो गयी. घटना के बाद धीरज के परिवार में चीख पुकार मच गयी है .धीरज छह भाई बहनों में चौथे नम्बर पर था. धीरज की मां इंदू देवी व अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें