21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रसोई गैस सिलेंडर में रिसाव से लगी आग में झुलसे छठे व्यक्ति की भी मौत, दो की हालत नाजूक

बिदुपुर थाना के नावानगर सोनरपट्टी में करीब दस दिन पूर्व हुई भीषण अगलगी की घटना में झुलसे आठ लोगों में से छह लोगों की अबतक मौत हो चुकी है. अगलगी में झुलसे चार लोगों की पूर्व में मौत हो गयी थी. वहीं एक महिला और एक युवक की मौत बीते बुधवार हो गयी. एक ही परिवार के छह लोगों की मौत के बाद गांव में मातमी सन्नाटा पसरा है.

मालूम हो कि बीते 23 अप्रैल को दोपहर बाद संजीत साह के घर में खाना बनाने के दौरान रसोई गैस सिलेंडर से आग लग गयी थी. अगलगी की इस घटना में लीला देवी, सोनम देवी, सुधांशु कुमार, हिमांशु कुमार, चंदा देवी, शिव कुमार, लक्ष्मी कुमारी एवं राजन कुमार समेत एक ही परिवार के आठ लोग गंभीर रूप से झुलस गये थे. सभी घायलों को इलाज के लिए पहले बिदुपुर पीएचसी और वहां से प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल ले जाया गया था. सदर अस्पताल से भी प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों को पीएमसीएच रेफर कर दिया था. इस घटना के दूसरे दिन शिव कुमार और लक्ष्मी कुमारी, दो बच्चों की मौत इलाज के क्रम में हो गयी थी. परिजन भी इन दोनों की मौत के सदमे से उबरे भी नहीं थे कि बीते 28 अप्रैल को संजीत साह की पत्नी सोनम देवी एवं भांजा सुधांशु कुमार पिता मनोज साह की मौत हो गयी थी. बीते बुधवार की सुबह स्व महेश साह की पत्नी लीला देवी एवं बुधवार की रात एवं महेश साह के पुत्र राजन कुमार की इलाज के दौरान मौत हो गयी. फिलहाल हिमांशु कुमार और चंदा देवी का इलाज चल रहा है. उनकी भी हालत चिंताजनक बतायी गयी है. अगलगी की घटना में झुलसे एक ही परिवार के आठ में से छह लोगों की मौत के बाद गांव में मातम का माहौल है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें