25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चाईबासा: इग्नू में नये सत्र के लिए री-रजिस्ट्रेशन 30 जून तक

इग्नू में जुलाई 2024 सत्र के लिए री रजिस्ट्रेशन के लिए लिंक जारी कर दिया गया है. बैचलर्स डिग्री के अंतर्गत द्वितीय व तृतीय वर्ष व मास्टर्स डिग्री के लिए द्वितीय वर्ष और सेमेस्टर बेस्ड कार्यक्रम जिसमें सभी प्रकार के कंप्यूटर प्रोग्राम, मैनेजमेंट, एमएससी, एमएसीएस, पीजीडीआइएस में री रजिस्ट्रेशन की अंतिम तिथि 30 जून तक रखी गयी है.

चाईबासा.

इग्नू में जुलाई 2024 सत्र के लिए री रजिस्ट्रेशन के लिए लिंक जारी कर दिया गया है. बैचलर्स डिग्री के अंतर्गत द्वितीय व तृतीय वर्ष व मास्टर्स डिग्री के लिए द्वितीय वर्ष और सेमेस्टर बेस्ड कार्यक्रम जिसमें सभी प्रकार के कंप्यूटर प्रोग्राम, मैनेजमेंट, एमएससी, एमएसीएस, पीजीडीआइएस में री रजिस्ट्रेशन की अंतिम तिथि 30 जून तक रखी गयी है. www.ignou.ac.in के लिंक पर शिक्षार्थी अपना पंजीकरण करा सकते हैं. इग्नू के लचीला पाठ्यक्रम के अनुरूप शिक्षार्थी अगले वर्ष या सेमेस्टर के लिए रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं.

ब्राइटवे एकेडमी का इंटर का रिजल्ट 98 फीसदी

चाईबासा.

जैक के इंटर के परीक्षाफल में ब्राइट वे एकेडमी के विद्यार्थियों का रिजल्ट 98 प्रतिशत रहा. संस्थान से कुल 70 छात्र- छात्राओं ने परीक्षा दी थी.जिसमें 55 बच्चों ने प्रथम श्रेणी से, 10 ने द्वितीय श्रेणी से व 3 बच्चों ने तृतीय श्रेणी से परीक्षा पास की. संस्थान की निदेशक रीना बैध ने हर्ष जताया. उन्होंने कहा कि हमेशा ईमानदारी पूर्वक पढ़ाई करने से सफलता जरूर मिलेगी. प्रो डॉ मुरारी लाल बैध ने कहा कि लक्ष्य के प्रति हमेशा सजग रहना चाहिए तब ही सफलता मिलती है. ब्राइट वे एकेडमी से ऐसेल वोयपाए ने ज्ञानचंद जैन कॉमर्स कॉलेज में 406 अंक लाकर कॉलेज के टॉपर बनने का गौरव प्राप्त किया. वहीं, कोमल कुमारी को 400 अंक लाने पर दूसरा स्थान व चिरंजीत वर्मन को 398 अंक लाकर तृतीय स्थान कॉलेज में प्राप्त हुआ. मौके पर लक्ष्मी बोदरा, अंजलि दास, कैरा हांसदा, सुरोजीत सेन आदि मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें