29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मुंगेर-मिर्जा चौकी ग्रीनफील्ड फोरलेन का काम दो साल बाद भी अधूरा, एजेंसियों ने मांगा टाइम एक्शटेंशन

मुंगेर से मिर्जाचौकी तक 5474 करोड़ रुपये में चार हिस्सों में बन रहे 124 किमी लंबी ग्रीनफील्ड फोरलेन काम दो साल बाद भी अधूरा है.

वरीय संवाददाता, भागलपुर मुंगेर से मिर्जाचौकी तक 5474 करोड़ रुपये में चार हिस्सों में बन रहे 124 किमी लंबी ग्रीनफील्ड फोरलेन काम दो साल बाद भी अधूरा है. अब तक 50 फीसदी ही बन पाया है. सड़क बनाने की अवधि पूरी हो गयी है. काम को पूरा करने के लिए अतिरिक्त समय की मांग एजेंसियों ने की है. टाइम एक्शटेंशन को अभी स्वीकृति नहीं मिली है लेकिन, कार्य की रफ्तार को देख परियोजना निदेशक के कार्यालय से 13 माह का टाइम एक्शटेंशन देने की बात कही जा रही है. राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (एनएचएआई) की मुंगेर इकाई ने दिल्ली कार्यालय को एजेंसियों की मांग भेजी थी. दिल्ली से कितना काम हुआ है, दिक्कत क्या हुई, क्या काम नहीं हो पाया इसकी रिपोर्ट मांगी थी. कंसल्टेंट एजेंसी ने अबतक रिपोर्ट परियोजना निदेशक को नहीं दी है. शुक्रवार और शनिवार को सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्रालय के विशेष सचिव सह महानिदेशक धर्मानंदा सारंगी भागलपुर आयेंगे. वह यहां मोर्थ, एनएचएआई और उच्च पथ प्रमंडल की परियोजनाओं की समीक्षा करेंगे. वह किसी साइट का निरीक्षण भी कर सकते हैं. मोर्थ भागलपुर के सहायक परियोजना निदेशक सुधीर मौर्या ने जिलाधिकारी को पत्र लिखकर उनकी सुरक्षा, रहने व ठहरने के इंतजाम की मांग की है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें