25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

राजद-कांग्रेस के युवराजों में झूठ बोलने की छिड़ी है जंग: राजीव रंजन

जदयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव रंजन ने गुरुवार को अपने एक्स हैंडल पर लिखा है कि राजद-कांग्रेस के युवराजों में झूठ बाेलने की जंग छिड़ी है.

संवाददाता, पटना जदयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव रंजन ने गुरुवार को अपने एक्स हैंडल पर लिखा है कि राजद-कांग्रेस के युवराजों में झूठ बाेलने की जंग छिड़ी है. इन दोनों दलों ने किसी को आरक्षण नहीं दिया. राहुल गांधी जहां संविधान पर गला फाड़ रहे हैं, वहीं तेजस्वी यादव नौकरी और आरक्षण पर झूठ बोल कर उन्हें पछाड़ने का प्रयास कर रहे हैं. वास्तव में ये दोनों सत्ता के लालच में बौखलाहट का शिकार हो चुके हैं. जिस सच्चाई को बिहार का एक-एक बच्चा जानता है, यह उस पर भी झूठ बोलने से बाज नहीं आते. एक मीडिया लिंक के साथ राजीव रंजन ने लिखा कि कांग्रेसी युवराज रोजाना संविधान को खतरे में बता रहे हैं. पूर्व पीएम पं नेहरू ने इसकी अभिव्यक्ति की आजादी को तोड़-मरोड़ डाला था. वहीं, इंदिरा गांधी ने तो संविधान की प्रस्तावना को ही बदल डाला था. वहीं, तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए राजीव रंजन ने लिखा कि तेजस्वी यादव 17 साल में दी गयी नौकरियों व आरक्षण पर झूठ बोलते हैं. उन्हें बताना चाहिए कि आखिर उन्होंने या उनके मंत्रियों ने अपनी कलम से कितनी नौकरियां दी हैं? क्या उनके शिक्षा मंत्री के नौकरियों के फाइल पर दस्तखत तक मौजूद हैं?

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें