26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पलामू में सड़क हादसा, एक की मौत, आक्रोशित लोगों ने सात वाहन फूंके

पलामू में सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है. इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सात वाहनों को आग के हवाले कर दिया.

पलामू में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है. एक हाइवा और कमांडर की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई है. इस घटना से आक्रोशित लोगों ने सात हाइवा को आग के हवाले कर दिया है. मृतक की पहचान फिरोज अंसारी पिता हाजी फारूक अंसारी के रूप में हुई है.

कैसे घटी घटना

जानकारी के मुताबिक, चैनपुर थाना क्षेत्र के बलथरवा के करीब अंधारीढोढा के समीप शुक्रवार को शाम करीब 6:45 बजे हाइवा की कमांडर से टक्कर हो गई. इस घटना में वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. इस दुर्घटना में कमांडर गाड़ी को चलाने वाला 25 वर्षीय युवक फिरोज अंसारी की मौके पर ही मौत हो गई. इस दुर्घटना के बाद हाइवा चालक तुरंत गाड़ी छोड़ कर घटनास्थल से फरार हो गया. बताया जा रहा है युवक रामगढ़ निवासी फारूक अंसारी का पुत्र है. मृतक फिरोज अंसारी नेउरा से रामगढ़ अपने घर की ओर जा रहा था कि तब हादसे का शिकार हो गया. इस कमांडर में कई सवारियां सवार थी जिन्हें गंभीर चोट आई है.

Also Read : व्यवसायी संतोष को गोली मारने वाले दो अपराधी गिरफ्ता

ग्रामीणों ने वाहनों को किया आग के हवाले

इस सड़क हादसे के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने सात हाइवा को आग के हवाले कर दिया. सभी वाहन धू-धू कर जलने लगे. घटना की सूचना मिलने के बाद चैनपुर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल पर पहुंच कर स्थिति को संभालने का प्रयास कर रही है.

Also Read : पलामू में पीएम नरेंद्र मोदी की चुनावी सभा से पहले बड़ी सफलता, एक महिला हुई गिरफ्तार

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें