30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

टाला पार्क में स्टेडियम बनाने के लिए निगम को दिया प्रस्ताव

कोलकाता नगर निगम के मासिक अधिवेशन में शुक्रवार को 48 नंबर वार्ड के तृणमूल पार्षद ने उत्तर कोलकाता के टाला पार्क में स्टेडियम बनाये जाने के लिए सदन में प्रस्ताव रखा.

कोलकाता. कोलकाता नगर निगम के मासिक अधिवेशन में शुक्रवार को 48 नंबर वार्ड के तृणमूल पार्षद ने उत्तर कोलकाता के टाला पार्क में स्टेडियम बनाये जाने के लिए सदन में प्रस्ताव रखा. उन्होंने कहा कि महानगर में निगम का एक भी स्टेडियम नहीं है. जबकि, अन्य राज्यों में कई नगर निकाय हैं जिनका अपना स्टेडियम हैं. उन्होंने बताया कि, पश्चिम बंगाल में कल्याणी, ग्यसपुर और हावड़ा नगर निकायों का अपना स्टेडियम है. ऐसे में कोलकाता में भी अगर निगम का स्टेडियम होगा, तो युवाओं को खेलकूद में मदद मिलेगी. उन्होंने कहा कि पिछले दो वर्षों तक टाला पार्क पर एल एंड टी कंपनी का कब्जा था. अब यह कंपनी पार्क निगम को सौंप चुकी है. ऐसे में यहां स्टेडियम तैयार किया जाये. जवाब में मेयर परिषद के सदस्य (पार्क एंड स्क्वायर) देवशीष कुमार ने बताया कि लोकसभा चुनाव के कारण चुनाव आचार संहिता (एमसीसी) जारी है. इस वजह से अभी किसी तरह की घोषणा हम नहीं कर सकते. चुनाव बाद इसे लेकर किसी योजना की घोषणा की जायेगी. इस संबंध में निगम के एक अधिकारी ने बताया कि, स्टेडियम बनाने का अनुभव निगम के पास नहीं है. अगर यहां स्टेडियम बनाया जाता है, तो राज्य के खेल विभाग को यह काम करना होगा या दूसरे किसी विभाग की मदद ली जायेगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें