25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement
Live Blog

PM Modi Jharkhand visit: गुमला में पीएम मोदी का संबोधन समाप्त

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिवसीय झारखंड दौरे पर हैं. इस कड़ी आज वे पलामू और गुमला के सिसई में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. पीएम मोदी के झारखंड दौरे से जुड़ी पल-पल की खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ...

लाइव अपडेट

गुमला में पीएम मोदी का संबोधन समाप्त

गुमला में पीएम मोदी का संबोधन समाप्त हो चुका है. सभा के समापन से पहले उन्होंने वहां पर मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आप घर-घर जाकर लोगों से कहना कि मोदी ने आपको जोहार कहा है. जय श्री राम कहा है.

गुमला में पीएम मोदी बोले- भ्रष्टाचार हटाओ

गुमला में मोदी ने कहा कि मोदी का एक ही संकल्प है. हम कहते हैं भ्रष्टाचार हटाओ. इंडी गठबंधन वाले कहते हैं भ्रष्टाचारी बचाओ.

पीएम मोदी ने पूर्व सीएम हेमंत सोरेन पर बोला हमला

गुमला के सिसई में पीएम मोदी ने पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर हमला बोलते हुए कहा कि एक मुख्यमंत्री भ्रष्टाचार के गंभीर मामले में जेल में बंद है. अब आप बताइए ''कोई आपके घर में चोरी करेगा तो सजा मिलना चाहिए कि नहीं चाहिए''. कोई आपका कुछ लेकर चला जाए तो आप उसे पकड़ेंगे या नहीं.

गुमला में पीएम मोदी ने पेपर लीक मामले पर झारखंड सरकार को घेरा

गुमला में पीएम मोदी ने पेपर लीक मामले पर झारखंड सरकार को घेरते हुए कहा कि आज राज्य में कोई ऐसी परीक्षा नहीं जिसमें पेपर लीक न हुआ हो. इसलिए हमने सोचा कि अब हमें दिल्ली डंडे से जरूरत करना पड़ेगा. इसलिए हमने पेपर लीक वाले माफिया के विरोध में बहुत बड़ा कानून बनाया है. बच्चों की जिंदगी के साथ खिलवाड़ करने वालों की जिंदगी जेल में बीतेगी.

पीएम मोदी ने स्वच्छ भारत अभियान मुद्दे पर कांग्रेस को घेरा

पीएम मोदी ने कांग्रेस और इंडी गठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा कि मैं स्वच्छ भारत अभियान शुरू किया तो कांग्रेस और इंडी गठबंधन वाले कहने लगे झाड़ू लगाने से क्या होगा ? शौचालय बनाने से क्या होगा. आज गांव गांव देखिए हालात बदले हैं.

गुमला में पीएम मोदी बोले- बिरसा मुंडा मेरे लिए प्रेरणा

गुमला में पीएम मोदी ने भगवान बिरसा मुंडा के बारे में कहा कि वे उनके लिए सिर्फ नाम नहीं. बल्कि प्रेरणा है. भगवान बिरसा मुंडा ने जीवन में हर चुनौती से जीतना सिखाया है. मुझे उनसे प्रेरणा मिलती है.

गुमला में पीएम मोदी की जनसभा शुरू

गुमला में पीएम मोदी ने सिसई जनसभा को संबोधित करते हुए वहां पर उपस्थित लोगों को कहा कि बॉक्साइट नगरी कर भाई बहन के झारखंडी जोहार. उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए आगे कहा कि पिछले वर्ष मुझे बिरसा मुंडा के गांव जाने का मौका मिला था. वहां उनकी मिट्टी को अपने माथे पर चढ़ने का मौका मिला था. मैं पहला प्रधानमंत्री हूं जो बिरसा मुंडा के गांव और घर गया था.

सिसई में जनसभा को संबोधित करने के लिए मंच पर पहुंचे पीएम मोदी

सिसई जनसभा को संबोधित करने के लिए पीएम मोदी मंच पर पहुंच चुके हैं. उनके आते ही सभा स्थल मोदी मोदी के नारों से गूंज उठा.

गुमला के सिसई में जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे पीएम मोदी

गुमला के सिसई में जनसभा को संबोधित करने के लिए पीएम मोदी पहुंच चुके हैं. उनके आगमन होते ही कार्यकर्ताओं ने मोदी मोदी के नारे लगाने शुरु कर दिये.

गुमला के सिसई में जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे पीएम मोदी

गुमला के सिसई में जनसभा को संबोधित करने के लिए पीएम मोदी पहुंच चुके हैं. उनके आगमन होते ही कार्यकर्ताओं ने मोदी मोदी के नारे लगाने शुरु कर दिये.

पीएम मोदी ने गरीबों के लिए कई कार्य किये

गुमला जनसभा शुरू होने से पहले निर्वतमान सांसद सुदर्शन भगत ने कहा है कि नरेंद्र मोदी गरीबों के उत्थान के लिए कई कार्य किए हैं. पीएम का सपना है 2047 में देश को विकसित देश बनाना है.

गुमला में जनसभा को लेकर कार्यकर्ताओं और समर्थकों की जुटी भीड़

गुमला के सिसई में होने वाली जनसभा को लेकर कार्यकर्ताओं और समर्थकों की भीड़ जुट चुकी है. मंच पर बाबूलाल मरांडी, सुदेश महतो, सुदर्शन भगत और प्रवीण सिंह उपस्थित हैं

गुमला में भाजपा का महा विजय संकल्प सभा शुरू

गुमला में भाजपा का महा विजय संकल्प सभा की शुरूआत हो चुकी है. मंच पर प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी, प्रत्याशी समीर उरांव, निवर्तमान सांसद सुदर्शन भगत, पूर्व स्पीकर दिनेश उरांव सहित कई नेता बैठे हैं.

पलामू में मोदी की जनसभा समाप्त

पलामू में मोदी की सभा समाप्त हुई. उन्होंने अपने संबोधन के अंत में लोगों से कहा कि आप घर-घर जाकर मोदी का जय श्री राम कहना.

पलामू में पीएम मोदी बोले- मैं धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं होने दूंगा

पलामू में पीएम मोदी ने कहा कि मैं धर्म के आधार आरक्षण नहीं बंटने दूंगा. ये मोदी की गरांटी है. मैं बाबा साहेब के संविधान से छेड़छाड़ करने नहीं दूंगा.

पलामू में पीएम मोदी का बड़ा ऐलान- मैं यहां रोजगार उपलब्ध कराना चाहता हूं.

पलामू में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने दलित और आदिवासियों के बारे में कभी परवाह नहीं की. वे पलामू को पिछड़ा जिला कहकर अपमानित करते थे. वहां कोई अफसर नहीं जाना चाहता था. लेकिन 2014 के बाद यहां की तस्वीर बदली. मैं यहां रोजगार उपलब्ध कराना चाहता हूं.

पलामू में बोले पीएम मोदी- मेरे पास अपनी साइकिल भी नहीं

झामुमो और कांग्रेस ने भ्रष्टचार से अपने लिए अपार धन संपत्ति खड़ी की है. जबकि मेरे पास अपनी साइकल भी नहीं है. न ही मेरा अपना घर है.

पीएम मोदी ने मगही में लोगों को किया प्रणाम

संबोधन से पहले पीएम मोदी ने लोगों को प्रणाम करते हुए मगही में रौउरा सब के प्रणाम करथी कहा. उन्होंने नीलांबर पितांबर को भी नमन किया.

पलामू से बीजेपी प्रत्याशी वीडी राम ने पीएम मोदी किया सम्मानित

झारखंड सरकार में पूर्व मंत्री सह विधायक भानु प्रताप शाही ने पीएम मोदी का जय श्री राम के उद्घोष के साथ जोरदार स्वागत किया. इसके अलावा भाजपा प्रत्याशी वीडी राम ने भी उन्हें शॉल, मेमोंटो और पुस्तक देकर सम्मानित किया.

पलामू में जनसभा को संबोधित करने के लिए मंच पर पहुंचे पीएम मोदी

पलामू जनसभा को संबोधित करने के लिए पीएम मोदी मंच पर पहुंच चुके हैं. मंच पर उनका आगमन होते ही पूरी इलाका भारत की माता जय और जय श्री राम के नारों से गूंज उठा.

पलामू से भाजपा प्रत्याशी बीडी राम बोले- भाजपा का मतलब विकास

भाजपा प्रत्याशी बीडी राम ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि भाजपा का मतलब विकास है. देश की आशा आकांक्षा को पूर्ण करने के लिए मोदी जी का साथ दें. उन्होंने आगे कहा कि पलामू संसदीय क्षेत्र आकांक्षी जिलों की सूची से बाहर हो रहा है. यहां मेडिकल कॉलेज से लेकर पोलेटेनिक कालेज खुला है. एन एच रोड का चौड़ीकरण हो रहा है. संसदीय क्षेत्र में 49 हजार करोड़ का काम चल रहा है.

पलामू के हुसैनाबाद विधायक बोले- पीएम मोदी विश्व के भी नेता

पलामू के हुसैनाबाद से विधायक कमलेश सिंह ने कहा कि नरेंद्र मोदी केवल भारत के ही नहीं, बल्कि विश्व के भी नेता हैं. पलामू की जनता क्षेत्र का विकास चाहती है. विपक्ष के पास कोई नेता नहीं हैं

पूर्व सांसद घूरन राम ने की वीडी राम को विजयी बनाने की अपील

पलामू के पूर्व सांसद घूरन राम ने वीडी राम को विजयी बनाने की अपील की है. उन्होंने लोगों से कहा है कि भारत को शक्तिशाली बनाने के लिए भाजपा के पक्ष में वोट करें. इस बार भी पलामू लोकसभा सीट से बीडी राम को विजयी बनाकर केंद्र में भेजें. इस मौके पर उन्होंने अनुसूचित जाति के लोगों से मतदान में बढ़चढ़ कर भाग लेने की अपील की है.

मीडिया गैलरी में घुसे वीआईपी पास धारी

पीएम मोदी की जनसभा में कुछ वीआईपी पास धारी सुरक्षा घेरा तोड़कर मीडिया गैलरी में घुस गये और जबरन उनकी कुर्सियों पर कब्जा कर लिया है.

राम और रावण के बीच लड़ाई है 2024 का लोकसभा चुनाव

गढ़वा के पूर्व विधायक सत्येंद्र नाथ तिवारी ने कहा कि लोकसभा का चुनाव राम व रावण की बीच लड़ाई है. आजादी के 70 वर्षों के बाद भी पलामू लोकसभा क्षेत्र गरीबी से जूझता रहा है. लेकिन अब आकांक्षी जिला में शामिल हैं. मोदी जी के नेतृत्व में तीसरी बार केंद में सरकार बनेगी. वर्ष 2047 में देश मजबूती के साथ उभरेगा.

पीएम मोदी को सुनने के लिए भाजपा कार्यकर्ता पहुंचे सभा स्थल

पीएम मोदी की जनसभा को लेकर भाजपा कार्यकर्ता सभास्थल पर पहुंच चुके हैं. सभी के हाथों में बीजेपी का झंडा है. सभी लोगों के चेहरे पर जबरदस्त उत्साह देखी जा रही है.

पीएम मोदी की जनसभा को लेकर नेताओं का जुटान शुरू

पलामू में पीएम मोदी की जनसभा को लेकर नेताओं का जुटाने होना शुरू हो गया है. भाजपा विधायक भानू प्रताप शाही, पलामू से बीजेपी प्रत्याशी बीडी राम और पूर्व सांसद घूरन राम सभा स्थल पर पहुंच चुके हैं.

पीएम मोदी की जनसभा को लेकर मंच सजकर तैयार

पलामू में पीएम मोदी की जनसभा को लेकर मंच सज कर तैयार हो चुका है. लोगों को आना जाना सुबह साढ़े 8 बजे से ही जारी है. वहीं, सभा स्थल के बाहर नश्ता की दुकान पर भारी भीड़ उमड़ने लगी है.

पलामू में पीएम मोदी की जनसभा को लेकर लोगों का प्रवेश शुरु

पलामू में पीएम मोदी की जनसभा को लेकर लोगों का प्रवेश शुरु हो चुका है. इंट्री से पहले लोगों की जांच हो रही है. सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने के लिए खुद एसपी मौजूद है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें