25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Video: सिसई में पीएम मोदी की सभा, कहा- ST-SC-OBC का आरक्षण छीन लेना चाहती है कांग्रेस

पीएम मोदी ने झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन को भ्रष्टाचार के मुद्दे पर आड़े हाथों लिया. पीएम ने कहा कि हेमंत जेल में भ्रष्टाचार के मामले में बंद है. पीएम ने कहा कि इन लोगों ने झारखंड को लूटा है. पीएम ने कहा कि कोर्ट भी इनको राहत नहीं दे रही है.

PM Modi ने अपने झारखंड दौरे के दूसरे दिन लोहरदगा लोस के सिसई में भ्रष्टाचार के मुद्दे पर निशाना साधते हुए कहा कि झारखंड में कोई ऐसा पेपर नहीं जो लीक न हुआ हो. पीएम ने हेमंत सोरेन का नाम न लेते हुए कहा कि राज्य के पूर्व सीएम भ्रष्टाचार के केस में जेल में बंद है. पीएम ने कांग्रेस के 60 सालों का जिक्र करते हुए कहा कि कांग्रेस ने देश को सिर्फ परविरवाद और भ्रष्टाचार दिया है. कांग्रेस पर वोटबैंक की राजनीति का आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस ने हमेशा तुष्टिकरण किया.

पीएम मोदी ने झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन को भ्रष्टाचार के मुद्दे पर आड़े हाथों लिया. पीएम ने कहा कि हेमंत जेल में भ्रष्टाचार के मामले में बंद है. पीएम ने कहा कि इन लोगों ने झारखंड को लूटा है. पीएम ने कहा कि कोर्ट भी इनको राहत नहीं दे रही है. उनका एक ही संकल्प है भ्रष्टाचार हटाओ और इंडिया गठबंधन का एक ही लक्ष्य भ्रष्टाचारी को बचाओ. उन्होंने कहा कि आने वाले 5 सालों में ऐसे ही भ्रष्टाचारियों पर कानून का डंडा चलेगा. पीएम मोदी ने आरक्षण खत्म करने के आरोप पर कहा कि पिछले 10 सालों में जब आरक्षण और संविधान खत्म नहीं किया गया तो अब क्यों करेंगे. वह बाबा साहेब अंबेडकर की पूजा करने वाले इंसान हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें