27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पति ने पत्नी की हत्या कर शव को जलाया

बिशुनपुर थाना क्षेत्र के कर्चा गांव से बहने वाली नदी से पुलिस ने शनिवार को गारु थाना के कबरी कोटाम की सीमा देवी (32) का अधजला अवस्था में शव बरामद की.

प्रतिनिधि, बिशुनपुर(गुमला) बिशुनपुर थाना क्षेत्र के कर्चा गांव से बहने वाली नदी से पुलिस ने शनिवार को गारु थाना के कबरी कोटाम की सीमा देवी (32) का अधजला अवस्था में शव बरामद की. सीमा देवी की हत्या उसके ही पति राजू यादव ने करने के बाद शव को जला दिया. हालांकि, शव आधा जला, जिससे मृतका की पहचान हो सकी है. बिशुनपुर पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गुमला भेज दिया. वहीं गारू थाना की पुलिस ने आरोपी राजू यादव को गिरफ्तार कर लिया है. मृतका के छोटा भाई पंकज यादव ने बिशुनपुर थाना पहुंचकर अपने जीजा राजू यादव पर हत्या का आरोप लगाते हुए प्राथमिक दर्ज कराया है. उन्होंने पुलिस को बताया कि मेरी बहन का विवाह 2007 में कबरी कोटाम निवासी स्वर्गीय बहादुर यादव के पुत्र राजू यादव के साथ हुआ था. शादी के दो साल बाद से ही राजू यादव ने मेरी बहन के साथ दुर्व्यवहार करने के साथ साथ मारपीट करते हुए उस पर गैर मर्द से संबंध होने की बात कहकर उसे प्रताड़ित करता था. पिछले 17 अप्रैल को घर में शादी विवाह का कार्यक्रम था. जहां मेरी बहन सीमा सतबरवा थाना क्षेत्र अपने मायके पिपराकला गांव अपने पति के साथ आयी थी. जिसके उपरांत 27 अप्रैल को अपने पति के साथ अपने ससुराल चली गयी. जिसके बाद मेरे जीजा राजू यादव ने एक मई को दूरभाष के माध्यम से हम लोगों को जानकारी दिया गया कि आपकी बहन शौच करने के नाम से घर से निकली है और लौटकर नहीं आयी. इसी क्रम में चार मई को गारू थाना प्रभारी ने हमलोगों को बताया कि बिशुनपुर थाना क्षेत्र के कर्चा गांव के नदी में एक महिला का शव देखा गया है. इसके उपरांत पुलिस के साथ हमलोग घटना स्थल पहुंचे तो सीमा देवी का अधजला कपड़ा से उसकी पहचान किया गया. बिशुनपुर के थाना प्रभारी उदेशवर पाल ने बताया कि गारू थाना प्रभारी द्वारा मुझे सूचना दिया गया कि आपके थाना क्षेत्र के कर्चा नदी में एक महिला का शव जो गारु थाना क्षेत्र की रहने वाली है. बिशुनपुर पुलिस द्वारा अधजला अवस्था में महिला का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. घटना मेरे क्षेत्र की है. इसलिए परिजनों द्वारा थाना में प्राथमिक दर्ज कराया है. आरोपी जो कोई भी हो. उसे जल्द गिरफ्तार किया जायेगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें