21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नवजात शिशु चोरी के मामले में मां के बाद मुंगेर से प्रेमी गिरफ्तार

शिशु की चोरी के मामले में सिपाही मां नीतू कुमारी की गिरफ्तारी के बाद शनिवार को पुलिस ने मुंगेर जिले के काशीनगर थाना क्षेत्र स्थित संदलपुर गांव निवासी पिंकेश कुमार निराला को गिरफ्तार कर लिया है.

तिलौथू. थाना क्षेत्र के भदोखरा गांव से तीन दिन पूर्व 12 दिनों के नवजात शिशु की चोरी के मामले में सिपाही मां नीतू कुमारी की गिरफ्तारी के बाद शनिवार को पुलिस ने मुंगेर जिले के काशीनगर थाना क्षेत्र स्थित संदलपुर गांव निवासी पिंकेश कुमार निराला को गिरफ्तार कर लिया है. इस संबंध में अपर थानाध्यक्ष रवि प्रियदर्शी ने बताया कि भादोखरा गांव निवासी अभय आजाद का 12 दिन का नवजात शिशु चोरी हो गया था. इस मामले में बच्चे की मां नीतू कुमारी (वर्तमान में मुंगेर जिले के बीएसएपी जमालपुर में कार्यरत) महिला सिपाही को शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया था. इसके बाद शनिवार को दूसरे अभियुक्त मुंगेर जिले के बीएसएपी जमालपुर में कार्यरत मुंगेर जिले के ही काशीनगर थाना क्षेत्र के संदलपुर गांव निवासी पिंकेश कुमार निराला को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसे जेल भेज दिया गया है. अन्य दो अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. गौरतलब है कि बच्चा चोरी की प्राथमिकी बच्चे के पिता भदोखरा गांव निवासी अभय आजाद ने दर्ज करायी थी. प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस छानबीन में जुटी तो सीसीटीवी फुटेज से मामले का खुलासा हुआ. सीसीटीवी में आधी रात में एक स्कॉर्पियो से उतर दो लोग अभय आजाद के घर में घुसे थे, जो घर से एक लाल रंग के कपड़े में लिपटे बच्चे को गोद में लेकर जाते देखे गये. इसी आधार पर पुलिस ने कड़ी जोड़नी शुरू कि तो मामला मुंगेर का निकला. जहां नीतू कुमारी व पिंकेश कुमार निराला दोनों सिपाही के पद पर कार्यरत हैं. लिंक को जोड़ते हुए पुलिस ने अपनी कार्रवाई शुरू की, तो दोनों प्रेमी-प्रेमिका निकले. इन दोनों की साजिश में शामिल अन्य लोगों की तलाश में पुलिस जुटी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें