29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

केंद्र ने कोल्हानवासियों को सिर्फ ठगा है : जोबा

इंडी गठबंधन की प्रत्याशी जोबा माझी ने कहा कि 10 साल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कोल्हान की कभी याद नहीं आयी, अब चुनाव के समय आयी है.

चक्रधरपुर. चक्रधरपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए इंडी गठबंधन की प्रत्याशी जोबा माझी ने कहा कि चौथे चरण के चुनाव से झारखंड में मतदान शुरू होगा. इसमें सिंहभूम सीट कई मायने में महत्व रखता है. इसलिए अपने वोट को व्यर्थ नहीं जाने दें. श्रीमती माझी ने कहा कि शुक्रवार को प्रधानमंत्री मोदी जी चाईबासा आये, इसमें उन्होंने दस साल के कार्यकाल की एक भी उपलब्धि नहीं गिना सके. मोदी जी ने देश में 10 साल शासन किया, लेकिन इस दस साल में कोल्हान के लोग कभी याद नहीं आये. केंद्र सरकार ने कोल्हानवासियों को सिर्फ छलने का काम किया है. कोल्हान की महत्वपूर्ण समस्या ईचा-खरकई डैम भी है. मोदी जी ने इसकी चर्चा तक नहीं की. आदिवासियों की पहचान सरना धर्म कोड के बारे में मोदी जी ने एक शब्द नहीं कहा. कोल्हान में पलायन, बेरोजगारी, महंगाई और ओबीसी आरक्षण के बारे में बोलने से परहेज किया. उन्होंने मतदाताओं से अपील करते हुए कही कि देश से तानाशाही सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए इंडी गठबंधन के पक्ष में मतदान करें. श्रीमती माझी ने कहा कि इंडी गठबंधन पूरे देश में एक होकर इस बार चुनाव लड़ रहा है. हमें संकल्प लेकर देश में महागठबंधन की सरकार बनानी है. उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन को एक षड्यंत्र के तहत हमसबों से अलग रखा है, लेकिन जनता का हमें साथ चाहिए. हेमंत के साथ हर कार्यकर्ता खड़ा है. श्रीमती माझी ने कहा कि सिंहभूम में 80 मतदान केंद्रों को क्लस्टर बनाकर मतदाताओं को मताधिकार से वंचित रखने की कोशिश की गयी है. मैं मतदाताओं से अपील करती हूं कि मतदान केंद्र जितना भी दूर हो, वोट जरूर डालें.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें