20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चाईबासा : पद्मावती जैन सरस्वती शिशु मंदिर ने इंदिरा गांधी शिक्षा निकेतन को हराया

ज्ञानचंद जैन अंतर स्कूल क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. जिसमें पद्मावती जैन सरस्वती शिशु मंदिर ने इंदिरा गांधी शिक्षा निकेतन को हरा दिया. बेहतर प्रदर्शन के लिए चंद्रमोहन को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया.

चाईबासा : जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में चल रही 13वीं ज्ञानचंद जैन अंतर स्कूल क्रिकेट प्रतियोगिता में शनिवार को पद्मावती जैन सरस्वती शिशु विद्या मंदिर चाईबासा ने इंदिरा गांधी शिक्षा निकेतन चक्रधरपुर को रोमांचक मुकाबले में मात्र दो विकेट से पराजित कर प्रतियोगिता में उलटफेर कर दिया. इस जीत के साथ पद्मावती जैन सरस्वती शिशु विद्या मंदिर के आठ अंक हो गये हैं. चाईबासा के बिरसा मुंडा स्टेडियम में खेले गये मैच में टॉस पद्मावती जैन सरस्वती शिशु विद्या मंदिर के कप्तान ने जीता. विपक्षी टीम को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया. पहले खेलते हुए इंदिरा गांधी शिक्षा निकेतन ने 20 ओवर में नौ विकेट के नुकसान पर 116 रनों का स्कोर खड़ा किया. इस टीम की ओर से जिशान अहमद ने चार चौके की मदद से 27 रन, रमन प्रधान ने 19 रन एवं अभिषेक प्रसाद ने 18 रन बनाये. शिशु मंदिर की ओर से अविनाश गुप्ता ने 14 रन देकर तीन विकेट लिया, जबकि चंद्रमोहन, अभिजीत दत्ता, शुभम एवं अनुज गिरि ने एक-एक विकेट लिया. पद्मावती जैन सरस्वती शिशु विद्या मंदिर की टीम ने 17.1 ओवर में 119 रन बनाकर लक्ष्य हासिल कर लिया. चंद्रमोहन ने तीन चौके की मदद से 28 रन बनाकर टीम की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभायी. उसे मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला. अन्य बल्लेबाजों में अनुज गिरि ने 13, शुभम प्रमाणिक एवं आयुष सिंहदेव ने 12-12 तथा राहुल सिंह ने नाबाद 10 रन बनाए. इंदिरा गांधी शिक्षा निकेतन की ओर से रमण प्रधान, शुभ घटवाल एवं कौशल प्रधान ने दो-दो विकेट लिया, जबकि रामानंद नायक एवं तनुज प्रधान को एक-एक विकेट मिला. सारंडा के वन प्रमंडल पदाधिकारी अभिरूप सिन्हा ने चंद्रमोहन को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार देकर सम्मानित किया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें