24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मझगांव : गर्मी से तीन बच्चे बेहोश, स्कूल समय बदलने की मांग

पल्स टू उच्च विद्यालय मझगांव के तीन बच्चे गर्मी की वजह से चक्कर खाकर क्लास में ही बेहोश होकर गिर गये. जिनका इलाज कराया गया.

मझगांव : प्रचंड गर्मी का सबसे ज्यादा असर शनिवार को स्कूली बच्चों पर देखा गया. जानकारी के अनुसार, पल्स टू उच्च विद्यालय मझगांव के कक्षा 9वीं के मदन पिंगुवा, कक्षा 11वीं की रीना नायक व दीपना रानी नायक गर्मी की वजह से चक्कर खाकर क्लास में ही बेहोश होकर गिर गये. उपस्थित शिक्षक श्याम सुंदर व शालेंद्र मारडी तीनों बच्चों को मझगांव अस्पताल ले गये. जहां उपस्थित डॉक्टर नीतीश कुमार केरकेट्टा, डॉ जगन्नाथ बेनकट ने बच्चों का उपचार किया. इसे लेकर अभिभावकों ने स्कूल समय में परिवर्तन की मांग की है. मगर प्रशासन ने इस पर अभी तक कोई फैसला नहीं लिया है. मालूम हो कि सुबह से ही तापमान असहनीय हो जाता है. गर्म हवाओं के थपेड़ों से आम जनजीवन त्रस्त है. प्राचार्या सबिता बिरुवा ने बताया कि विद्यालय में सोलर लाइट कई माह से सही तरीके से काम नहीं कर रही है. जिस कंपनी ने लगायी थी. उसे फोन करने पर रिसीव नहीं कर रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें