26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पीएम को दिल्ली की सत्ता से उतार देंगे : शिवानंद

जद नेता शिवानंद तिवारी ने कहा है कि दिल्ली, पटना के युवा नेताओं का संकल्प है कि अपने को बादशाह समझने वाले पीएम को दिल्ली की सत्ता से उतार देंगे.

संवाददाता, पटना

राजद नेता शिवानंद तिवारी ने कहा है कि दिल्ली, पटना के युवा नेताओं का संकल्प है कि अपने को बादशाह समझने वाले पीएम को दिल्ली की सत्ता से उतार देंगे.उन्होंने कहा कि बादशाह की घबराहट समझी जा सकती है क्योंकि देश की जनता ने युवाओं के संकल्प के पीछे अपनी ताकत लगा दी है. प्रधानमंत्री को एहसास हो गया है कि दिल्ली के तख्त पर उनके गिनती के दिन रह गये है. देश बेरोजगारी और महंगाई से त्रस्त है. देश आगे नहीं पीछे जा रहा है, लेकिन इन सबसे बेखबर हमारे पीएम एक से बढ़कर एक पोशाक और पगड़ी पहन कर जनता को अपना प्रवचन सुना रहे हैं, पर देश इनके सम्मोहन से बाहर निकल चुका है. पिछले 10 वर्षों के मोदी के शासन में लोगों की दुर्दशा हो गयी है. इसलिए अब इनकी दाल गलने वाली नहीं है. उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद हों या तेजस्वी या अन्य पार्टियों के नेता, बिहार के लोग सबको जानते हैं,लेकिन अब सबको पता चल चुका है कि मोदी आम आदमी के प्रधानमंत्री नहीं हैं. यह धन्नासेठों, पूंजीपतियों और काॅरपोरेट वालों की सरकार है. पीएम के 10 वर्षों के राज में उन्हीं की चांदी रही है. देश के बाकी लोग त्राहिमाम कर रहे हैं . चार जून को जब वोटों की गिनती होगी तब बिहार की जनता का जवाब आपको मिल जायेगा. उसके बाद आपके सिर पगड़ी नहीं दिखाई देगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें