26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Prabhat Bulletin : पीएम मोदी की इटावा, लखीमपुर खीरी में जनसभा आज, जानिए और क्या है खास

पीएम मोदी आज लखीमपुर खीरी और इटावा में करेंगे जनसभा, इसके बाद करेंगे राम लला के दर्शन. वहीं, आतंकी हमले में 1 जवान शहीद, 4 घायल

लोकसभा चुनाव के दौरान जम्मू कश्मीर के पुंछ में आतंकियों ने एयरफोर्स के वाहनों पर हमला कर दिया. इस हमले में एक जवान शहीद हो गया है. वहीं, 4 जवान घायल है. घायल जवानों को इलाज के लिए उधमपुर भेजा गया है. वहीं, सुरनकोट के सनाई गांव में गोलीबारी की घटना के बाद सेना और पुलिस के जवानों को प्रभावित इलाके में भेज दिया गया है.

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पीएम मोदी लगातार पूरे देश भर में घूम कर जनसभा कर रहे हैं. शनिवार पीएम मोदी ने झारखंड, बिहार और यूपी में जनसभा किया. इस दौरान उन्होंने कानपुर में रोड शो भी किया. ऐसे में पीएम मोदी आज एक बार फिर से जनसभा करते नजर आयेंगे. प्रधानमंत्री मोदी की आज इटावा और लखीमपुर खीरी में जनसभा है. वहीं, जनसभा करने के बाद पीएम मोदी राम लला के दर्शन करने जायेंगे. जिसके बाद वह रोड शो भी करेंगे.

आईपीएल में शनिवार को आरसीबी और जीटी के बीच मैच खेला गया. अपने गेंदबाजों के प्रदर्शन के बाद कप्तान फाफ डु प्लेसी के अर्धशतक की बदौलत आरसीबी ने जीटी को हर का मुंह दिखाया. वहीं, इस जीत के साथ ही आरसीबी 11 मैचों में आठ अंक के साथ सातवें स्थान पर है और तकनीकी तौर पर प्लेआफ की दौड़ से बाहर नहीं हुई है. वहीं, आज का मुकाबला सीएसके और पंजाब किंग्स के बीच खेला जायेगा. ये मैच धर्मशाला स्टेडिय में होना है.

पीएम नरेंद्र मोदी ने शनिवार 4 मई को झारखंड के पलामू और गुमला में जनसभा की. इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. इससे पहले पीए मोदी ने चाईबासा में जनसभा की. अब विपक्ष ने पीएम मोदी की जनसभा को फ्लॉप बताया है. मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को चाईबासा की जनसभा केवल लोगों को रिझाने का प्रयास किया है. क्योंकि सही मायने में भाजपा ने कभी आदिवासीयों का हित किया ही नहीं है. चंपाई सोरेन ने दावा किया कि कोल्हान की दोनों लोकसभा सीटों पर झामुमो की जीत पक्की है.

वहीं, लोकसभा चुनाव के दौरान बिहार के बाहुबली और विधायक अनंत सिंह को 15 दिनों की पैरोल मिली है. सरकार के गृह मंत्रालय की तरफ से उनकी रिहाई का निर्देश दिया गया. अनंत सिंह 13 मई को होने वाले मतदान से पहले जेल से गाहर आने वाले हैं. इसके लोकसभा चुनाव में कई मायने निकाले जा रहे हैं.

पश्चिम बंगाल में भाजपा और टीएमसी के बीच जुबानी जंग तेज हो चुकी है. टीएमसी के नेताओं के उपर लगाएए गए यौन उत्पीड़न मामले में टीएमसी ने एक वीडियो जारी किया है. जिसमें एक व्यक्ति खुद को भाजपा मंडल का अध्यक्ष बता रहा है. इसके साथ ही बंगाल में चुनाव के दौरान ही जुबानी जंग तेज हो गइ है. ममता बनर्जी ने भाजपा पर संदेशखाली घटना की ‘पटकथा’ लिखने का आरोप लगाया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें