24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

PM Modi in Ayodhya Today: पीएम नरेंद्र मोदी आज अयोध्या में करेंगे रोड शो, रामलला के करेंगे दर्शन

लोकसभा चुनाव में बीजेपी के प्रत्याशियों में प्रचार के लिए पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi in ayodhya) रविवार को यूपी में हैं. वो दिन में सीतापुर और इटावा में जनसभा करेंगे. इसके बाद अयोध्या में शाम को रोड शो करेंगे.

लखनऊ: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi in Ayodhya Today) रविवार को अयोध्या में रोड शो करेंगे. वो देर शाम अयोध्या पहुंचेंगे. पहले वो रामलला के दर्शन करेंगे. इसके बाद रोड शो की शुरुआत होगी. पीएम मोदी के आगमन के चलते महर्षि वाल्मीकि एयरपोर्ट से लेकर अयोध्या राम मंदिर तक सड़क के दोनों किनारों पर बैरिकेडिंग की जा रही है. वो लगभग दो घंटे तक अयोध्या में रहेंगे.

सुग्रीव किला से शुरू होगा रोड शो
पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi in Ayodhya Today) रविवार 5 मई को शाम को लगभग 6.45 बजे अयोध्या के महर्षि वाल्मीकि एयरपोर्ट पहुंचेंगे. इसके बाद वो सीधे राम मंदिर जाएंगे और रामलला का दर्शन पूजन करेंगे. देर शाम लगभग 7.15 बजे सुग्रीव किला से उनका रोड शो शुरू होगा. ये रोड शो लता मंगेशकर चौक तक होगा. इसके बाद प्रधानमंत्री वापस एयरपोर्ट से भुवनेश्वर के लिए रवाना हो जाएंगे.

काफिले पर होगी फूलों की वर्षा
अयोध्या में पीएम मोदी रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद दोबारा पहुंच रहे हैं. उनके स्वागत के लिए अयोध्या (PM Modi in Ayodhya Today) को फूलों से सजाया गया है. रोड के रास्ते भर के उनके काफिले पर फूलों की वर्षा की जाएगी. इसके लिए 100 कुंतल फूलों का इंतजाम किया गया है. पीएम के स्वागत के लिए वाराणसी से आए नगाड़ा वादक बुलाए गए हैं. कुल 75 स्थानों पर प्रधानमंत्री के स्वागत की तैयारियां की गई हैं. राम जन्मभूमि के गेट नंबर 11 को राम मंदिर की थीम पर सजाया गया है. कई जगह सांस्कृतिक कार्यक्रम भी होंगे.

दिन में जनसभाएं
पीएम मोदी रविवार को यूपी के सीतापुर और इटावा में रहेंगे. यहां वो जनसभा करेंगे. पीएम मोदी की इटावा में दोपहर 12.30 बजे और फिर सीतापुर के धौरहरा में लगभग 3 बजे जनसभा है. सीतापुर से पीएम सीधे अयोध्या जाएंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें