25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सड़क हादसे में एक की मौत, दो घायल

खटवा पुल के समीप अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हुई बाइक

गुमला. शहर के दुंदुरिया निवासी निकोलस तिर्की (26) सड़क हादसे में घायल हो गये. 108 एंबुलेंस की मदद से परिजनों ने सदर अस्पताल गुमला में भर्ती कराया, जहां इलाज के क्रम में उसकी मौत देर रात मौत हो गयी. घटना के संबंध में निकेलस बहन मुक्ति तिर्की ने बताया कि वह 18 दिन पूर्व मेरे घर घाघरा गया था, जहां वह रह रहा था. शनिवार की शाम उसके दो दोस्त मेडिस व एक अन्य बाइक लेकर मेरे घर आये और उसे गुमला में काम दिलवाने की बात कहते हुए देर शाम साढ़े पांच बजे घाघरा से बाइक से गुमला के लिए निकले थे. इस बीच खटवा पुल के समीप अनियंत्रित होकर गिरने से घायल हो गया. स्थानीय लोगों के सहयोग से 108 एंबुलेंस को फोन पर सूचना देने पर उसे सदर अस्पताल गुमला में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गयी. वहीं उसके दोस्तों को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गयी.

————————————-

पालकोट में दुर्घटना में चार युवक घायल

पालकोट.

पालकोट थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में चार युवक घायल हो गये. घायलों में करौंदाबेड़ा निवासी आर्यन केरकेट्टा (18), आशीष तिर्की (15), पतरा बसिया निवासी फेलिक्स डुंगडुंग (18) व कैंबा गांव निवासी मनीष कुमार (20) शामिल हैं. सभी घायलों को स्थानीय लोगों के सहयोग से सीएचसी पालकोट में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक इलाज के बाद चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल गुमला रेफर कर दिया. सदर अस्पताल में डॉ सुनील किस्कू ने इलाज किया. परिजनों ने बताया कि चारों युवक एक स्कूटी पर सवार होकर घूमने जाने की बात कह कर निकले थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें