21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

डिवाइडर में टकरायी बाइक, युवक की गयी जान

दरिगांव थाना क्षेत्र के कोटा गांव के समीप एनएच पर रविवार की शाम डिवाइडर से बाइक टकरा गयी. इससे बाइक सवार युवक की मौत हो गयी.

सासाराम ग्रामीण. दरिगांव थाना क्षेत्र के कोटा गांव के समीप एनएच पर रविवार की शाम डिवाइडर से बाइक टकरा गयी. इससे बाइक सवार युवक की मौत हो गयी. उसकी पहचान नासरीगंज थाना क्षेत्र के जमालपुर गांव निवासी हरि चरण सिंह के पुत्र संतोष कुमार के रूप में की गयी. जानकारी के अनुसार, संतोष सासाराम से डेहरी की ओर जा रहा था. इस बीच, उसकी बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गयी. टक्कर इतनी भीषण थी कि युवक की मौके पर ही मौत हो गयी. इस संबंध में दरिगांव थानाध्यक्ष चंद्रमौली वर्मा ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया गया. उधर, तिलौथू बाजार में तुतही पुल के समीप एक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर एक पशु चारा दुकान में जा घुसा. इससे दुकानदार, चालक व दो महिलाएं घायल हो गयीं. घटना के संबंध में बताया जाता है कि एक ट्रैक्टर चालक सरैया की ओर से ट्रैक्टर लेकर आ रहा था, जो तिलौथू तूतही पुल के समीप एक पशु चारा की दुकान में अनियंत्रित होकर जा घुसा. वहां पर सामान ले रहीं दो महिलाएं बुरी तरह घायल हो गयीं, जबकि चालक भी गंभीर रूप से घायल बताया जाता है. दुकानदारों के अनुसार, चालक शराब के नशे में था. इस संबंध में अपर थाना अध्यक्ष रवि प्रियदर्शी ने बताया कि चालक ट्रैक्टर ने दुकान में धक्का मार दिया, जिससे वहां पर सामान ले रही दो महिलाएं घायल हो गयीं. उन्हें गंभीर स्थिति में सासाराम सदर अस्पताल इलाज के लिए रेफर किया गया है, जबकि चालक मूसा कुमार भी गंभीर रूप से घायल है. उसे भी सासाराम के लिए रेफर किया गया है. ट्रैक्टर बुद्धू सिंह के पशु चारा दुकान में अनियंत्रित होकर घुसा था. इससे दुकान मालिक की बाइक व एक बगल के दुकानदार की बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी है. पुलिस ने घटनास्थल से ट्रैक्टर व बाइक को जब्त किया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें