27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सिर्फ वोट की राजनीति ही जेएमएम व कांग्रेस का मकसद रह गया है : सुदेश

जेएमएम और कांग्रेस का उद्देश्य केवल चुनाव और वोट की राजनीति करना है. इनकी सरकार बने साढ़े चार साल होने को हैं. इस दौरान राज्य ने बहुत कुछ खोया और सहा. अब इस सरकार की विदाई का वक्त आया गया है.

रांची. जेएमएम और कांग्रेस का उद्देश्य केवल चुनाव और वोट की राजनीति करना है. इनकी सरकार बने साढ़े चार साल होने को है. इस दौरान राज्य ने बहुत कुछ खोया और सहा. अब इस सरकार की विदाई का वक्त आया गया है. यह बात आजसू पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश महतो ने कही. श्री महतो रविवार को हरमू स्थित केंद्रीय कार्यालय में आयोजित मिलन समारोह में बोल रहे थे. इस मौके पर मैट्रिक्स क्रॉप केअर प्राइवेट लिमिटेड के एमडी नवीन कुमार और निदेशक सतेंद्र कुमार नारायण सहित कई युवाओं ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. समारोह में श्री महतो ने कहा कि सरकारी संरक्षण में खनिज संपदाओं का दोहन जारी है. सरकार के पास युवाओं के नियोजन और सूखे खेतों में सिंचाई के प्रबंध के लिए कोई प्लान नहीं है. इस कारण जनता, किसान और युवा सभी असहाय महसूस कर रहे हैं. राज्य में निराशा है. इस मौके पर पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने के बाद नवीन कुमार ने कहा कि वह आजसू पार्टी के नीति सिद्धांतों को जन-जन तक पहुंचाने का काम करेंगे. इस मौके पर मुख्य रूप से केंद्रीय महासचिव ब्रज मोहन कुमार, केंद्रीय सचिव रोहित प्रकाश प्रीत, जितेंद्र सिंह, बनमाली मंडल, डॉ सुधीर यादव, ज्ञान सिन्हा, परवाज खान, शशि रंजन, अभिजीत वर्मा, सतेंद्र कुमार, डॉ साहब आर्यन और गौतम सिंह उपस्थित थे. मौके पर समीर कुमार बागची, राम कृष्ण सिंह, राजीव कुमार सिन्हा, संतोष कुमार सोनी, अयूब अंसारी सहित अन्य ने सदस्यता ली.

गिरिडीह सीट के लिए चंद्रप्रकाश चौधरी आज करेंगे नामांकन

गिरिडीह लोकसभा सीट के लिए एनडीए प्रत्याशी के रूप में चंद्र प्रकाश चौधरी सोमवार छह मई को दिन के 11 बजे नामांकन दाखिल करेंगे. नामांकन के दौरान भाजपा और आजसू पार्टी के कई नेता मौजूद रहेंगे. वहीं नामांकन के बाद बोकारो के जैनामोड़ स्थित बांधडीह स्कूल मैदान में जनसभा की जायेगी. जनसभा को भाजपा प्रदेश प्रभारी लक्ष्मीकांत वाजपेयी, पूर्व मुख्यमंत्री सह भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी, बिहार के उप मुख्यमंत्री सह बिहार भाजपा अध्यक्ष सम्राट चौधरी, पूर्व उप मुख्यमंत्री सह आजसू के केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो सहित गठबंधन के कई नेता संबोधित करेंगे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें