27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कांग्रेस प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित कराने को लेकर जमसं ने लिया संकल्प

लोकसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी अनुपमा सिंह की जीत सुनिश्चित कराने को लेकर रविवार की रात जियलगोड़ा सामुदायिक भवन में जमसं (बच्चा गुट) समर्थकों ने सभा कर अनुपमा सिंह को जिताने का संकल्प लिया.

जोड़ापोखर.

लोकसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी अनुपमा सिंह की जीत सुनिश्चित कराने को लेकर रविवार की रात जियलगोड़ा सामुदायिक भवन में जमसं (बच्चा गुट) समर्थकों ने सभा कर अनुपमा सिंह को जिताने का संकल्प लिया. अध्यक्षता संघ के क्षेत्रीय अध्यक्ष उमाशंकर शाही ने की. संचालन क्षेत्रीय सचिव मल्लू सिंह ने किया. सभा को संबोधित करते हुए संघ के केंद्रीय संगठन मंत्री हर्ष सिंह ने कहा कि झरिया विधानसभा में विधायक पूर्णिमा नीरज सिंह का काम बोल रहा है.

विधायक ने चुनाव में जितने वायदे किए थे. वे सारे योजनाएं आज जमीन पर दिख रही है. उन्होंने कहा कि लोगों को दैनिक जीवन में पानी बिजली सड़क शिक्षा अस्पताल महत्वपूर्ण है. उक्त सारी योजनाओं का कार्य झरिया में चल रहा है. साल के अंतिम तक झरिया में अस्पताल और घर घर नल से पानी की योजना का कार्य पूरा हो जाने आश्वासन दिया. उन्होंने कहा विधायक के प्रयास से आज हर गली मुहल्ला में सड़क नाली का कार्य किया जा रहा है. उसी तरह अनुपमा सिंह भी सांसद बनने के बाद विकाश की धारा बहायेगी. इसलिए लोगों के पास दो धारा बह रही है. एक तरफ धनबाद का विनाश है, तो दूसरी तरह अनुपमा सिंह व पूर्णिमा सिंह के रूप में विकाश कि धारा बह रही है. इसलिए बिना सोचे कांग्रेस प्रत्याशी को भारी मतों से विजय बनाने का संकल्प लें. मौके पर पिंटू तुरी, महीप सिंह, अमरजीत यादव , समरजीत सिंह, फरीद मास्टर, नयन चक्रवर्ती, गणेश साव, रजनीश, रामबाबू सिंह आदि थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें