24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सुनील नारायण बने सिक्सर किंग, बल्ले से मचा रहे हैं धमाल

IPL 2024 का 54वां मुकाबला लखनऊ सुपर जायंट्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला गया. मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने शानदार जीत दर्ज की. मुकाबले में सुनील नारायण ने कमाल की बल्लेबाजी की. अपनी बल्लेबाजी कर दम पर सुनील नारायण इस सीजन के सिक्सर किंग बन गए हैं.

IPL 2024 का 54वां मुकाबला लखनऊ सुपर जायंट्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला गया. मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने शानदार जीत दर्ज की. मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम के तरफ से सुनील नारायण ने कमाल की बल्लेबाजी की. सुनील नारायण ने बल्लेबाजी के दौरान 39 गेंदों में छह चौके और सात छक्कों की मदद से 81 रन बनाए. इस पारी के दम पर कोलकाता की टीम 235 रनों का आंकड़ा पार कर सकी. अपनी बल्लेबाजी कर दम पर सुनील नारायण इस सीजन के सिक्सर किंग बन गए हैं. मैच में नारायण ने कुल 32 छक्के लगाए हैं.

IPL 2024: सुनील नारायण बने सिक्सर किंग

सुनील नारायण ने इस सीजन में कई आतिशी पारियां खेली है. रविवार को लखनऊ के खिलाफ उन्होंने ताबड़तोड़ 82 रन की पारी खेली. इसके बाद वह सिक्सर किंग हो गए हैं. उन्होंने इस सीजन में 32 छक्के लगाकर हेनरिक क्लासेन को पीछे छोड़ दिया है. जो 31 छक्को के साथ टॉप पर हैं. वही, अभिषेक शर्मा 28 छक्को के साथ तीसरे नंबर पर है.

IPL 2024: प्वाइंट्स टेबल की रेस में KKR नंबर-1

खेले गए मुकाबले में KKR का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है. कोलकाता नाइटराइडर्स ने लखनऊ सुपरजायंट्स को रविवार को 98 रन से मात दी. इस जीत के साथ ही वह 16 अंको के साथ टॉप पर पहुंच गया वहीं, राजस्थान रॉयल्स भी 8 जीत और 16 अंको के साथ दूसरे स्थान पर है. वहीं चेन्नई सुपर किंग्स इस रेस में तीसरे स्थान पर काबिज है. चौथे स्थान पर सनराइजर्स हैदराबाद 12 अंक के साथ काबिज है.

IPL 2024: लखनऊ के केवल दो बल्लेबाज 20 के स्कोर को कर पाए पार

236 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी लखनऊ की टीम की शुरुआत बेहद खराब रही. टीम को पहला झटका पारी के दूसरे ही ओवर में अर्शिन कुलकर्णी के रूप में लगा. लगातार अंतराल पर लखनऊ ने अपने विकेट गंवाए और अंत में 16.1 ओवर में पूरी टीम 137 के स्कोर पर ऑलआउट हो गई. लखनऊ की ओर से सबसे अधिक 36 रन मार्कस स्टोइनिस ने बनाए. कप्तान केएल राहुल 21 गेंद पर 25 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. इसके अलावा कोई और बल्लेबाज 20 के स्कोर तक नहीं पहुंच पाया.

IPL 2024 Points Table

Team
P
W
L
NR
Point
NRR

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें