27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कांग्रेस ने पिछड़ों के आरक्षण पर डाला डाका, उजियारपुर की सभा में बोले अमित शाह

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सोमवार को उजियारपुर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस सभा में उन्होंने क्या कुछ कहा जानिए.

Amit Shah Bihar Visit: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सोमवार को बिहार के उजियारपुर लोकसभा में आयोजित एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस चुनावी जनसभा के माध्यम से केंद्रीय गृह मंत्री ने उजियारपुर से भाजपा प्रत्याशी नित्यानंद राय समेत आसपास के लोकसभा क्षेत्रों के एनडीए प्रत्याशियों के समर्थन में वोट मांगे. अमित शाह ने भारत माता और प्रभु श्रीराम के जयकारे के साथ अपना संबोधन शुरू किया. अमित शाह ने युवाओं को अपना जिगर का टुकड़ा बताया. इस दौरान अमित शाह कांग्रेस और राजद पर जमकर बरसे.

अमित शाह ने कहा कि बिहार के वंचितों, पिछड़ों और दलितों के नेता कर्पूरी ठाकुर जी को ‘भारत रत्न’ देकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें जननायक भारत रत्न बनाने का काम किया. कर्पूरी ठाकुर जी ने अपने जीवन की अंतिम सांस तक गरीबों और पिछड़ों के लिए काम किया. कर्पूरी ठाकुर जी ने मैथिली भाषा को सम्मान देने की मांग की थी और अटल जी ने मैथिली भाषा को आठवीं अनुसूची में जगह दी थी.

कांग्रेस ने पिछड़ों के आरक्षण पर डाला डाका

अमित शाह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी जी ने नीट, मेडिकल और एम्स दाखिले में पिछड़े और अति पिछड़े समाज को आरक्षण दिया. आज मोदी कैबिनेट में पिछड़ा समाज के 27 मंत्री हैं. वहीं कांग्रेस पार्टी ने पिछड़े समाज के आरक्षण पर डाका डालने का काम किया है. कांग्रेस पिछड़ा समाज की सबसे बड़ी दुश्मन है. कर्नाटक में कांग्रेस की सरकार बनी और रातों-रात पूरे मुस्लिम समुदाय को बिना पिछड़ेपन का सर्वेक्षण कराए पिछड़ा घोषित कर दिया गया और पिछड़े समुदाय का 5 प्रतिशत आरक्षण काटकर मुसलमानों को दे दिया गया.

लालू यादव के सभी साथ भ्रष्टाचारी

अमित शाह ने लालू प्रसाद यादव पर हमला करते हुए कहा कि आज सत्ता के स्वार्थ के कारण लालू यादव कांग्रेस की गोद में जाकर बैठ गए हैं. वो चारा चोरी कर जेल जा चुके हैं. वहीं उनके सभी साथी भी भ्रष्टाचार करने में लगे हुए हैं. उन्होंने कहा कि कल झारखंड में इंडी गठबंधन के मंत्री के सचिव के नौकर के पास से 30 करोड़ रुपये मिले. इससे दो महीने पहले कांग्रेस सांसद के घर से 350 करोड़ रुपये मिले थे, इससे कुछ देर पहले ही ममता बनर्जी के मंत्री के घर से 51 करोड़ रुपये मिले थे.

नित्यानंद राय को लेकर भी बोले अमित शाह

उजियारपुर ने एनडीए की तरफ से भाजपा के प्रत्याशी नित्यानंद राय को अमित शाह ने अपना जिगरी दोस्त बताया. उन्होंने कहा मैं यहां नित्यानंद को चुनाव जिताने आया हूं. आप लोग इन्हें चुनाव में विजयी बनाए, मैं नित्यानंद राय को बड़ा आदमी बनाऊंगा.

Also Read: मुंगेर में मतदान केंद्र के पास मिला हैंड ग्रेनेड बम, इलाके में दहशत

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें