30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Narendra Modi: ‘कांग्रेस ने अपने नौकर के घर को काली कमाई का गोदाम बनाया’, आंध्र प्रदेश में गरजे पीएम मोदी

Narendra Modi: लोकसभा चुनाव 2024 के सिलसिले में सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आंध्र प्रदेश के राजमुंदरी, पूर्वी गोदावरी में एक रैली को संबोधित किया.

Narendra Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आंध्र प्रदेश में विशाल रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. पीएम मोदी ने झारखंड में जारी ईडी छापेमारी का जिक्र करते हुए कहा, आज मैं देश के सामने एक और संयोग की बात करता हूं. आखिर ऐसा क्यों है कि जिनके पास से नोटों के पहाड़ मिलते हैं वे कांग्रेस के प्रथम परिवार के करीबी होते हैं. कहीं ऐसा तो नहीं कि जो पैसे पकड़े जा रहे हैं वह कहीं सप्लाई होने के लिए रखे थे. कहीं ऐसा तो नहीं कि कांग्रेस के प्रथम परिवार ने देश भर में ऐसे ही काली कमाई के गोदाम बना रखे हैं. देश कांग्रेस के शहजादे से यह जानना चाहता है. कांग्रेस और INDI गठबंधन आए दिन ED-ED चिल्लाते हैं. आज इसका जवाब पूरा देश देख रहा है. झारखंड में ED ने आज नोटों के पहाड़ निकाले हैं. कांग्रेस के मंत्री के निजी सचिव के नौकर के पास से यह नोटों का पहाड़ निकला है. कांग्रेस ने अपने नौकर के घर को काली कमाई का गोदाम बना रखा था. मालूम हो सोमवार को ईडी ने रांची में झारखंड के मंत्री आलमगीर आलम के पीएस के नौकर के घर छापेमारी कर 20 करोड़ रुपये से अधिक कैश बरामद किए हैं.

कांग्रेस के नेता नतीजों से पहले ही हार मान चुके हैं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, इस चुनाव में एक ओर कांग्रेस पार्टी है और दूसरी ओर YSR कांग्रेस है. कांग्रेस के नेता नतीजों से पहले ही हार मान चुके हैं. दूसरी तरफ, आंध्र प्रदेश की जनता ने YSR कांग्रेस को नकार दिया है, YSR कांग्रेस को पूरे 5 साल मिले लेकिन इन्होंने इस समय को बर्बाद किया और आंध्र प्रदेश को विकास में बहुत पीछे कर दिया.

Also Read: दो दिवसीय प्रवास पर बिहार आ रहे हैं पीएम मोदी, पटना में पहली बार करेंगे रोड शो

ये लोग सिर्फ भ्रष्टाचार प्रबंधन कर सकते हैं : मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, YSR कांग्रेस ने आंध्र प्रदेश में तीन राजधानी बनाने की बात कही थी लेकिन इतने वर्षों में ये एक राजधानी भी नहीं बना पाए. ये लोग सिर्फ भ्रष्टाचार प्रबंधन कर सकते हैं. वित्तीय प्रबंधन YSR कांग्रेस के बस की बात नहीं है. ये लोग शराबबंदी के वादे के साथ सरकार में आए थे लेकिन आज राज्य सरकार ही शराब की डीलिंग और भ्रष्टाचार करने में लगी है. यहां शराब का बड़ा सिंडिकेट चल रहा है. YSR कांग्रेस सरकार में भ्रष्टाचार फुल स्पीड में है लेकिन विकास पर ब्रेक लगा हुआ है.

Also Read: PM Modi Rally : ‘झारखंड में मिल रहा है नोटों का पहाड़’, ओडिशा की रैली में बोले पीएम मोदी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें