26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

..टाटा डीएवी ने चलाया जागरूकता अभियान

टाटा डीएवी पब्लिक स्कूल घाटोटांड़ के छात्र-छात्राओं व शिक्षक शिक्षिकाओं द्वारा वेस्ट बोकारो में चुनाव जागरूकता अभियान चलाया गया.

घाटोटांड़. टाटा डीएवी पब्लिक स्कूल घाटोटांड़ के छात्र-छात्राओं व शिक्षक शिक्षिकाओं द्वारा वेस्ट बोकारो में चुनाव जागरूकता अभियान चलाया गया. बैनर पोस्टर लेकर जागरूकता रैली में शामिल विद्यालय के छात्र छात्राएं व शिक्षक शिक्षिकाओं ने लोगों के बीच जाकर उनसे आगामी 20 मई को हजारीबाग संसदीय क्षेत्र में होने वाले लोकसभा चुनाव में बड़ चढ़ कर हिस्सा लेने की अपील की.रास्ते में चलते लोगों से , सड़क किनारे सब्जी बेचने वाले और व्यापार करने वाले लोगों से मिलकर उनसे आग्रह पूर्वक चुनाव में मतदान करने की अपील की. बच्चों ने उनसे यह भी आग्रह किया कि आप अपने घरों सहित पड़ोसियों को भी नियत समय पर बूथ पर जाकर लोकतंत्र के इस महापर्व में अपना मत अवश्य डालने की बात कही. सनद हो कि चुनाव आयोग की ओर से तथा सभी जिलों के उपायुक्त की ओर से विद्यालय को यह संदेश दिया गया है कि अपने आसपास के मोहल्लों में घूम-घूम कर लोगों को मतदान के प्रति जागरूक करते हुए अधिक से अधिक लोगों को लोकतंत्र के इस महा पर्व में शामिल होने के लिए प्रेरित करें.इस मौके पर विद्यालय में छात्र-छात्राओं के द्वारा पोस्टर मेकिंग, स्लोगन लेखन, पत्र लेखन तथा नुक्कड़ नाटक आदि कार्यक्रम आयोजित किये गये हैं. साथ ही समाज को यह संदेश दिया गया कि मतदान में अधिक से अधिक संख्या में हिस्सा लेकर भारतीय संविधान द्वारा प्रदत्त अधिकार का सदुपयोग कर इस महापर्व को सफल बनायें.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें