26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हार्ट अटैक से स्नातक के छात्र की गयी जान मचा कोहराम

शहर के शांति नगर में रहने वाला युवक आदित्य कुमार (22 वर्ष) का सोमवार को हार्ट अटैक से मौत हो गयी. युवक मूल रूप से कुर्था थाना के मुसाढी गांव का रहने वाला सब इंस्पेक्टर चितरंजन कुमार का पुत्र था, जो शहर के शांति नगर मुहल्ले में मां- बाप के साथ रह पढ़ाई करता था.

जहानाबाद. शहर के शांति नगर में रहने वाला युवक आदित्य कुमार (22 वर्ष) का सोमवार को हार्ट अटैक से मौत हो गयी. युवक मूल रूप से कुर्था थाना के मुसाढी गांव का रहने वाला सब इंस्पेक्टर चितरंजन कुमार का पुत्र था, जो शहर के शांति नगर मुहल्ले में मां- बाप के साथ रह पढ़ाई करता था. बीए पार्ट 1 का छात्र रहा आदित्य इन दिनों पूरी तरह से स्वस्थ था. युवक के पिता चितरंजन कुमार ने बताया कि रात्रि में सभी परिवार के साथ खाना खाकर वह छत पर सोने चला गया था, सुबह में उसकी मां उसे जगाने गये तो बेसुध देख कर होश उड़ गया. बाद में वे आनन- फानन में पास के चिकित्सक को बुलाया जो देखने के बाद मृत करार दे दिया. घटना का कारण हार्ट अटैक बताया गया. इधर युवक की मौत की खबर सुनते ही घर परिवार व मुहल्ला में कोहराम मच गया. लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. महिलाओं के रूंदन-कंदन से पूरा माहौल गमगीन था. घटना की जानकारी पाकर पूर्व सांसद अरुण कुमार, पीपीएस ग्रुप के अध्यक्ष अभिराम शर्मा उनके घर पर पहुंच कर घटना पर गहरी संवेदना जताई. परिजनों को दुख की घड़ी में धैर्य धारण करने का सलाह दे ढांढस बंधाया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें