27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मढ़ौरा में तेज रफ्तार पिकअप ने बिजली के पोल में मारी टक्कर, दो युवकों की गयी जान

पिकअप पर सवार दो किशोरों में एक ने घटना स्थल पर ही दम तोड़ दिया. जबकि एक अस्पताल जाने के क्रम में दम तोड़ दिया.

मढ़ौरा. अनुमंडल के टेहटी रसूलपुर सड़क में ग्यासपुर गांव के समीप तेज रफ्तार पिकअप ने दो युवकों की जान ले ली. घटना सुबह लगभग आठ बजे की बतायी जा रही है. मालूम हो कि रसूलपुर से टेहटी की तरफ से काफी तेज रफ्तार में एक पिकअप लगभग आठ बजे जा रही थी. पिकअप का चालक नियंत्रण खो बैठा और ग्यासपुर में सुरेंद्र साह के घर के समक्ष लगे बिजली के पोल से जा टकरायी. टक्कर इतनी भयंकर हुई कि दूर-दूर तक आवाज सुनायी पड़ी. बिजली के खंभे के पचखड़े उड़ गये. पिकअप पर सवार दो किशोरों में एक ने घटना स्थल पर ही दम तोड़ दिया. जबकि एक अस्पताल जाने के क्रम में दम तोड़ दिया. मिली जानकारी के अनुसार अमनौर थाना क्षेत्र के पकड़ी गांव से एक पिकअप मवेशी को खिलाने के लिए भूसा लाने इसुआपुर जा रही थी. जिसपर पकड़ी गांव के पारस राय का 19 वर्षीय पुत्र बिट्टू और भीषण राय का 18 वर्षीय पुत्र अनीष पिकअप के हूड पर बैठे हुए थे. पिकअप के अनियंत्रित होकर पोल से टकराने पर हुड पर बैठे दोनों सवार बिजली के खंभे से जा टकराये. चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया. आवाज सुनकर आसपास के लोगों ने दोनों युवकों को टेहटी में निजी चिकित्सक के पास लेकर पहुंचे. जहां चिकित्सक ने एक को मृत घोषित कर दूसरे युवक को सदर अस्पताल भेज दिया. रास्ते में ही गंभीर रूप से घायल युवक ने दम तोड़ दिया. घटना की सूचना पर घटना स्थल पहुंचे दोनों युवकों के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल बना हुआ है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने पिकअप को जब्त कर शव को पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया.

अलग-अलग सड़क हादसों में तीन लोग घायल

मशरक. थाना क्षेत्र के अलग-अलग इलाकों में सड़क दुघर्टना में घायल तीन के इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मशरक में भर्ती कराये गये. घायलों में गोपालगंज जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के राजा पट्टी कोठी गांव निवासी धर्मनाथ साह की 23 वर्षीय पत्नी शिल्पी कुमारी, किशनाथ साह की पत्नी सुदामा देवी जो राजा पट्टी के पास बाइक दुर्घटना में घायल हो गये. वहीं पचखंडा गांव में सड़क दुघर्टना में मनदेव राय का 45 वर्षीय पुत्र अमरजीत कुमार राय घायल हो गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें