26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

असरगंज थानाध्यक्ष पर प्राथमिकी दर्ज नहीं करने का आरोप, एसडीपीओ से कार्रवाई की गुहार

request for action from SDPO

प्रतिनिधि, तारापुर

असरगंज थाना क्षेत्र के बेराई गांव निवासी मनोज साह के 28 वर्षीय पुत्र बिपुल कुमार साह ने असरगंज थानाध्यक्ष पर प्राथमिकी दर्ज नहीं करने का आरोप लगाया है. इस मामले में बिपुल ने तारापुर एसडीपीओ को आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज करने एवं थानाध्यक्ष पर कार्रवाई करने की गुहार लगायी है.

बिपुल साह ने कहा है कि 5 मई की रात्रि संग्रामपुर थाना क्षेत्र के बलिया गांव निवासी बिनय साह के पुत्र सह मेरे बहनोई दीपक कुमार साह अपने दो साथी के साथ मेरे बेराई स्थित घर पर बाइक से आये. उसने मेरी बहन व मेरी हत्या करने की नियत से हथियार भी साथ लाये थे. तब ग्रामीणों ने खदेड़ कर असरगंज थाना क्षेत्र के मिर्जापुर गांव निवासी ललन पासवान के पुत्र धीरज कुमार को पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया. वहीं पुलिस ने एक अपाची मोटर साइकिल को भी जब्त किया. इसके बाद जब मैंने आरोपियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करने के लिए असरगंज थाना में आवेदन दिया तो थानाध्यक्ष ने प्राथमिकी दर्ज नहीं किया. बिपुल ने यह भी बताया कि उसका बहनोई दीपक कुमार साह दूसरी शादी कर चुका है. मेरी बहन ने दीपक पर परिवारवाद का मुकदमा भी दायर किया है. उसने तारापुर के एसडीपीओ को आवेदन देकर कार्रवाई की गुहार लगायी है. वहीं असरगंज थानाध्यक्ष शिव अमित प्रकाश कौशिक ने बताया कि मामले की जांच की गई तो मामला गलत पाया गया. आवेदक पक्ष द्वारा ही दीपक व उनके साथियों के साथ मारपीट की गई.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें