28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

माले उम्मीदवारों के नामांकन में जुटेंगे इंडिया गठबंधन के सभी नेता : कुणाल

इंडिया गठबंधन के तहत बिहार की आरा, काराकाट और नालंदा सीटों पर लड़ रहे माले प्रत्याशियों के नामांकन कार्यक्रम में माले महासचिव दीपंकर भट्टाचार्या, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, वीआइपी प्रमुख श्री मुकेश सहनी सहित कांग्रेस सीपीआई और सीपीएम के नेता शामिल होंगे.

संवाददाता, पटना इंडिया गठबंधन के तहत बिहार की आरा, काराकाट और नालंदा सीटों पर लड़ रहे माले प्रत्याशियों के नामांकन कार्यक्रम में माले महासचिव दीपंकर भट्टाचार्या, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, वीआइपी प्रमुख श्री मुकेश सहनी सहित कांग्रेस सीपीआई और सीपीएम के नेता शामिल होंगे. आठ मई को काराकाट लोकसभा से राजाराम सिंह नामांकन करेंगे. उनका नामांकन सासाराम में होगा. उसके बाद डेहरी में बस पड़ाव स्थल पर एक विशाल जनसभा का आयोजन किया गया है. नौ मई को नालंदा से संदीप सौरव अपना नामांकन करेंगे. श्रम कल्याण मैदान, बिहारशरीफ में एक विशाल सभा आयोजित होगी. वहीं, आरा लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से सुदामा प्रसाद 10 मई को अपना नामांकन करेंगे. नामांकन के बाद ऐतिहासिक रमना मैदान में विशाल जनसभा का आयोजन होगा. राजाराम सिंह के नामांकन के अवसर पर आयोजित सभा में देश भर के किसान नेताओं का भी जुटान होगा. माले राज्य सचिव कुणाल ने कहा है कि तीनों लोकसभा क्षेत्रों में प्रखंड स्तर पर इंडिया गठबंधन का कार्यकर्ता कन्वेंशन पूरा कर लिया गया है. भाजपा और एनडीए बिहार में पूरी तरह हताशा में है. जनता ने बदलाव का मिजाज बना लिया है. हमारे प्रत्याशी लगातार जनसंपर्क चला रहे हैं. उन्हें जनता के हर हिस्से का व्यापक समर्थन मिल रहा है. उन्होंने यह भी कहा कि अगिआंव (सु.) विधानसभा उपचुनाव में हमारे प्रत्याशी शिवप्रकाश रंजन आठ मई को अपना नामांकन करेंगे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें