24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

विस्फोट में बच्चे की हुई मौत, दो हुए घायल

पांडुआ में तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी की जनसभा से कुछ घंटे पहले हुए विस्फोट में 11 वर्षीय एक बच्चे की मौत हो गयी, जबकि अन्य दो जख्मी हो गये.

लॉकेट चटर्जी ने की एनआइए जांच की मांग हुगली. पांडुआ में तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी की जनसभा से कुछ घंटे पहले हुए विस्फोट में 11 वर्षीय एक बच्चे की मौत हो गयी, जबकि अन्य दो जख्मी हो गये. मृतक की पहचान राज विश्वास के रूप में हुई है. घायलों के नाम रूपम वल्लभ (12) और सौरभ चौधरी (11) बताये जा रहे हैं. घायलों को चुंचुड़ा सदर इमामबाड़ा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के अनुसार, तीनों बच्चे पांडुआ के तिन्ना नेताजीपल्ली इलाके में स्थित जलाशय के पास खेल रहे थे. इसी दौरान अचानक जोरदार विस्फोट हुआ, जिसमें तीनों बच्चे जख्मी हो गये. धमाके की आवाज सुनकर स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंचे. इसके बाद घायल बच्चों को पांडुआ ग्रामीण अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने राज विश्वास नामक बच्चे को मृत घोषित कर दिया. वहीं, घटना की जानकारी होने पर भाजपा उम्मीदवार लॉकेट चटर्जी ने घटनास्थल का दौरा किया और इस मामले की जांच एनआइए से कराने की मांग की. उन्होंने कहा कि बंगाल बम बनाने का कारखाना बन गया है. उधर, घटना के संबंध में हुगली ग्रामीण पुलिस के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कल्याण सरकार ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गयी है. इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें