24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Mother’s Day Gifts Under 2000: अपनी मां को इस मदर्स डे दें ये खास उपहार

Mother's Day Gifts Under 2000: अगर आप इस मदर्स डे अपनी मां को कुछ खास उपहार देना चाहते हैं तो ये हैं 2000 रुपए के अंदर के कुछ बेस्ट गिफ्ट ऑप्शन्स.

Mother’s Day Gifts Under 2000: मदर्स डे खास तौर से माताओं को समर्पित एक दिन होता है, वैसे तो उनके लिए एक दिन होना काफी अजीब बात है क्योंकि उनसे ही हमारा हर दिन होता है लेकिन खास तौर से इस दिन पर बच्चे अपनी माताओं को स्पेशल फील करवाते हैं. कोई उनके लिए सरप्राईज प्लान करते हैं , कोई उन्हें बाहर खाने के लिए ले जाते हैं तो कोई उन्हें घुमाने ले जाता हैं. हर बच्चा इस दिन अपनी मां को काफी खुश करना चाहता है, ऐसे में अगर आप इस मदर्स डे अपनी मां को एक बेहतरीन तोहफा देना चाहते हैं लेकिन अभी तक ये डिसाइड नहीं कर पाए हैं कि क्या देना है तो ये हैं आप के लिए कुछ बेहतरीन गिफ्ट आइडियाज वो भी 2000 रुपए के अंदर, तो आप भी जल्दी से इनमें से अपना गिफ्ट आइडिया लें और अपनी मां को इस मदर्स डे काफी खुश कर दें.

पर्सनलाइज्ड गिफ्ट्स

Personalised Gifts
Mother's day gifts under 2000: अपनी मां को इस मदर्स डे दें ये खास उपहार 6

पर्सनलाइज्ड गिफ्ट दरअसल ऐसे गिफ्ट होते हैं जिनमें आप का खुद का एक पर्सनल टच मौजूद हो, जैसे कि ये कोई ऐसी चीज हो सकती है जिसमें आप की तस्वीरें हो या जिसमें आप ने खुद से कुछ लिखकर डाला हो. ऐसे गिफ्ट्स अन्य गिफ्ट्स के तुलना में आप के दिल को ज्यादा छूते हैं.

फूड हैंपर

Food Hamper
Mother's day gifts under 2000: अपनी मां को इस मदर्स डे दें ये खास उपहार 7

यूं तो हमारी माताएं पूरे साल हमारे लिए खाना बनाती हैं लेकिन इस मदर्स डे आप अपनी मां के लिए एक खास फूड हैंपर बनवा सकते हैं जिसमें आप उनकी फेवरेट डिश, स्नैक्स और मिठाइयां शामिल कर सकते हैं. अपनी पसंदीदा खाने की चीजों को देखकर आप की मां काफी खुश हो जाएंगी.

Also Read: Mother’s Day Google Doodle: मदर्स डे पर गूगल का डूडल ममता के नाम, तस्वीरों में छिपा मां-बच्चे का प्यारा रिश्ता

सेल्फ केयर किट

Self Care Kit
Mother's day gifts under 2000: अपनी मां को इस मदर्स डे दें ये खास उपहार 8

अक्सर ऐसा होता है कि हम सबकी परवाह करते करते हमारी मम्मियां अपना खयाल रखना भूल जाती हैं, ऐसे में आप इस मदर्स डे अपनी मां को एक सेल्फ केयर किट गिफ्ट कर सकते हैं साथ ही थोड़ा समय निकालकर आप उनकी सेल्फ केयर में मदद भी कर सकते हैं.

ज्वैलरी

Artificial Jwellery
Mother's day gifts under 2000: अपनी मां को इस मदर्स डे दें ये खास उपहार 9

गहने सभी औरतों को काफी पसंद होते हैं. असली सोने और डायमंड के गहने तो काफी महंगे होते हैं लेकिन आप काम बजट में अपनी माताओं के लिए व्हाइट गोल्ड या आर्टिफिशियल ज्वैलरी ले सकते हैं.

Also Read: किस दिन मनाया जाएगा मदर्स डे? पाएं हिस्ट्री से लेकर थीम की पूरी जानकारी

साड़ियां

Saree 1
Mother's day gifts under 2000: अपनी मां को इस मदर्स डे दें ये खास उपहार 10

साड़ियां भारतीय नारियों की पहली पसंद होती है, ऐसे में आप लेटेस्ट फैशन और अपनी मां के फेवरेट फैब्रिक की साड़ी उन्हें गिफ्ट में दे सकते हैं.

Also Read: Mother’s Day: जानवरों में भी अनमोल है मां का दुलार

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें