30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Narendra Modi: ‘कांग्रेस की B टीम सीमा पार सक्रिय, INDI-अघाड़ी की एक्सपायरी डेट कन्फर्म’, महाराष्ट्र में गरजे पीएम मोदी

Narendra Modi: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर पीएम मोदी ने महाराष्ट्र के अहमदनगर में एक चुनावी रैली को संबोधित किया. इस दौरान पीएम ने कांग्रेस, महाविकास अघाड़ी पर जमकर निशाना साधा.

Narendra Modi: पीएम मोदी ने महाराष्ट्र के अहमदनगर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा, INDI और महाविकास अघाड़ी गठबंधन की एक्सपायरी डेट कन्फर्म हो गई है. 4 जून के बाद INDI वालों की झंडी उठाने वाला भी कोई नहीं मिलेगा. चुनाव के पहले ये जो भानुमति का कुनबा जुड़ा था 4 जून को रेत की किले की तरह ढहने वाला है. यह चुनाव ‘संतुष्टि-करण’ और तुष्टि-करण’ के बीच है. बीजेपी-एनडीए का पूरा प्रयास अपनी मेहनत से देशवासियों को संतुष्ट करने का है.

कांग्रेस की ‘बी’ टीम सीमा पार सक्रिय हो गई है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा, INDI-महाअघाड़ी का हथकंडा जनता के सामने नहीं चल रहा है. ये हताशा सीमा पर भी दिखाई दे रही है. कांग्रेस पर हमला करते हुए पीएम मोदी ने कहा, यहां वाली ए टीम हार रही है, इसलिए कांग्रेस की ‘बी’ टीम सीमा पार सक्रिय हो गई है. सीमा पार से कांग्रेस के समर्थन में ट्वीट किए जा रहे हैं, तो बदले में कांग्रेस आतंकवादी हमलों के लिए पाकिस्तान को क्लीन चिट दे रही है. 26/11 मुंबई हमले प्रायोजित थे. पाकिस्तान ने करवाया था या नहीं? हमारे जवानों को किसने शहीद किया था. हमारे निर्दोष लोगों को किसने मारा, आप (जनता) और दुनिया सच जानती है, हमारी अदालत ने भी फैसला दिया है और पाकिस्तान ने भी माना है, लेकिन कांग्रेस आतंकवादियों को निर्दोष होने का प्रमाण पत्र जारी कर रही है अब 26/11 के आतंकवादी कसाब का पक्ष लेना उन लोगों का अपमान है जिन्होंने हमलों में अपनी जान गंवाई.

कांग्रेस परिवार के करीबी ने कसाब को निर्दोष बता दिया

पीएम नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर हमला जारी रखते हुए कहा, 26/11 के मुंबई आतंकी हमले को लेकर महाराष्ट्र कांग्रेस के नेता का बयान तो और भी खतरनाक है. ये कांग्रेसी मिलकर अब आतंकी कसाब का पक्ष ले रहे हैं. कांग्रेस के समय विदेश राज्य मंत्री और परिवार के करीबी ने कसाब को निर्दोष बता दिया है, यह मुंबई हमले में मारे गए सभी निर्दोष नागरिकों, यह मुंबई हमले में सभी आतंकियों को मारने वाले सुरक्षाबलों का अपमान है. देश को किस तरफ ले जाना चाह रही है कांग्रेस? गौरतलब है कि महाराष्ट्र में विपक्ष के नेता और विजय वडेट्टीवार ने बयान दिया था कि मुंबई हमले के दौरान एटीएस प्रमुख शहीद हेमंत करकरे को आतंकवादी अजमल कसाब ने गोली नहीं मारी थी. उन्होंने दावा किया कि करकरे की मौत कसाब या अन्य आतंकवादियों की गोली से नहीं हुई थी, बल्कि आरएसएस समर्थित एक पुलिस अधिकारी की गोली से गई थी. इस बयान पर काफी बवाल मचा. बीजेपी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और राहुल गांधी, सोनिया गांधी से माफी मांगने की मांग की गई.

Also Read: Narendra Modi का वोटिंग के दौरान दिखा अनोखा अंदाज, महिला ने बांधा रक्षा सूत्र, भावुक हुईं महिलाएं

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें