23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

स्टाइल आइकन में शहर के पीयूष साव बने विजेता

छत्तीसगढ़ के रायपुर में स्टाइल आयकन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. इसमें चक्रधरपुर के तंबाकू पट्टी निवासी पीयूष साव ने भी भाग लिया था.

चक्रधरपुर. छत्तीसगढ़ के रायपुर में ड्रीम स्टार प्रोडक्शन द्वारा आयोजित स्टाइल आइकन प्रतियोगिता में चक्रधरपुर के पीयूष साव विजयी होकर शहर का नाम रौशन किया है. रायपुर में मॉडलिंग एवं ब्राइडल मेकअप शो का आयोजन किया गया था. इसमें चक्रधरपुर के तंबाकू पट्टी निवासी पीयूष साव ने भी भाग लिया था. पीयूष साव ने अपनी रैंप वाक से जजों का दिल जीतकर विजेता बना. इस मॉडलिंग शो में अलग-अलग राज्यों के प्रतिभागियों ने भाग लिया था. इस कार्यक्रम में सेलिब्रिटी गेस्ट के तौर पर टीवी सीरियल की अदाकारा पूजा गौर को भी आमंत्रित किया गया था. पीयूष साव को विजेता घोषित होने पर 10 हजार रुपये, ट्रॉफी और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया. इस उपलब्धि से परिजन और शहरवासियों में खुशी की लहर है. प्रतियोगिता के आयोजन में शीतल मार्को, शमा बंजारे, पूजा सैरानी, गायत्री मानिकपुरी, मेघा सेन आदि का महत्वपूर्ण योगदान रहा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें