26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चुनाव ड्यूटी में भेजे गये एसएनएमएमसीएच की सुरक्षा में तैनात 32 हाेमगार्ड जवान

मेडिकल कॉलेज प्रबंधन ने उपायुक्त को सुरक्षा मुहैया कराने के लिए लिखा पत्र

वरीय संवाददाता, धनबाद,

शहीद निर्मल महतो मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (एसएनएमएमसीएच) की सुरक्षा में लगाये गये 32 होमगार्ड जवानों को चुनाव ड्यूटी में भेज दिया गया है. इससे अस्पताल के ओपीडी, इमरजेंसी से लेकर इंडोर तक के विभिन्न विभाग सुरक्षा विहिन हो गए हैं. ज्ञात हो कि अस्पताल की सुरक्षा के लिए 40 होमगार्ड जवानों की नियुक्ति की गयी है. इसमें से 32 जवानों को चुनाव ड्यूटी में भेज दिये जाने से वर्तमान में यहां सिर्फ आठ होमगार्ड जवान बचे हैं. अस्पताल प्रबंधन उनसे तीन शिफ्ट में काम लेने को विवश है. ऐसे में मेडिकल कॉलेज प्रबंधन ने उपायुक्त को पत्र लिखकर सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की है.

आठ जवानों से तीन व दो के फार्मूले पर लिया जा रहा काम :

होमगार्ड जवानों से एसएनएमएमसीएच में तीन शिफ्ट में काम लेना प्रबंधन के लिए चुनौती बन गया है. यहां शेष बचे आठ जवानों से तीन व दो के फार्मूले पर काम लिया जा रहा है. यानि, सुबह व दोपहर के शिफ्ट में तीन व रात पाली में दो होमगार्ड के जवानों को ड्यूटी पर लगाया जा रहा है. मेडिकल कॉलेज, अस्पताल व सुपर स्पेशियलिटी परिसर स्थित ओपीडी, जीएनएम हॉस्टल की जिम्मेवारी तीन होमगार्ड जवानों के हवाले है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें