27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Narendra Modi : चुनावी रैलियों के लिए फिर बंगाल आयेंगे नरेन्द्र मोदी व अमित शाह

Narendra Modi : अमित शाह आगामी 10 मई शुक्रवार को राज्य दौरे पर आ रहे हैं और इस दिन तीन जिलाें में तीन जनसभाओं को संबोधित करेंगे. बताया गया है कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शुक्रवार को नदिया जिले के राणाघाट के माजदिया, बीरभूम जिले में रामपुरहाट व पश्चिम मेदिनीपुर जिले में घाटाल के आनंदपुर में चुनावी रैली करेंगे.

Narendra Modi : पश्चिम बंगाल में तीन चरणों में 10 लोकसभा सीटों का मतदान पूरा हो चुका है. आगामी चार चरणों में यहां 32 सीटों पर मतदान होगा और इसी बीच भारतीय जनता पार्टी के प्रमुख स्टार प्रचारक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) व केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने यहां अपना प्रचार अभियान तेज कर दिया है. प्रदेश भाजपा के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, प्रधानमंत्री 12 मई को राज्य के दौरे पर आ रहे हैं और इस दिन वह यहां तीन जिलों में तीन चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे.

12 मई को बंगाल आयेंगे नरेन्द्र मोदी व अमित शाह

जानकारी के अनुसार, 12 मई को पीएम मोदी यहां हावड़ा, हुगली व उत्तर 24 परगना जिले में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. उल्लेखनीय है कि पीएम मोदी के पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह एक बार फिर बंगाल दौरे पर आ रहे हैं. जानकारी के अनुसार, अमित शाह आगामी 10 मई शुक्रवार को राज्य दौरे पर आ रहे हैं और इस दिन तीन जिलाें में तीन जनसभाओं को संबोधित करेंगे. बताया गया है कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शुक्रवार को नदिया जिले के राणाघाट के माजदिया, बीरभूम जिले में रामपुरहाट व पश्चिम मेदिनीपुर जिले में घाटाल के आनंदपुर में चुनावी रैली करेंगे.

Mamata Banerjee : कालबैसाखी की चपेट में आने से 12 की मौत, ममता बनर्जी ने पीड़ित परिवारों को मदद का दिया आश्वासन

पीएम की सभा के पहले मैदान को तहस-नहस करने का तृणमूल पर आरोप

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 मई को उत्तर 24 परगना के बैरकपुर लोकसभा केंद्र से भाजपा प्रत्याशी अर्जुन सिंह के समर्थन में जगदल के जलेबी मैदान में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. सभा से पूर्व ही मैदान को जेसीबी से खोद कर तहस-नहस करने का आरोप तृणमूल पर लगाया गया है. मंगलवार को बैरकपुर के सीपी आलोक राजोरिया समेत कई वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने सभास्थल का जायजा लिया. वहां पीएम की सुरक्षा को लेकर कैसे किस तरह से सुरक्षा के इंतजाम किये जायेंगे, पुलिस ने इस पर मंथन किया.

Amit Shah : एसएसएसी मामले में अमित शाह ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना,बंगाल में नौकरी के लिये भी देनी होती है रिश्वत

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें