24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

HD Revanna : जेडीएस नेता एचडी रेवन्ना को 14 मई तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया

जेडीएस नेता एचडी रेवन्ना को अपहरण के मामले में 14 मई तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. उनके बेटे प्रज्ज्वल रेवन्ना पर दुष्कर्म का आरोप लगा है.

HD Revanna : जेडीएस नेता एचडी रेवन्ना को आज 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. उनकी गिरफ्तारी चार मई को एसआईटी के अधिकारियों ने की थी. उनके खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कराया गया था. गौरतलब है कि एक महिला ने उनपर अपहण का केस दर्ज कराया था. उनके बेटे प्रज्ज्वल रेवन्ना पर दुष्कर्म का आरोप भी महिला ने लगाया है.

एचडी देवगौड़ा के बेटे हैं रेवन्ना

पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा के बेटे एचडी रेवन्ना को अपहरण के मामले में गिरफ्तार किया गया था. उनपर एक रेप विक्टिम के अपहरण का केस पीड़िता के बेटे ने दर्ज कराया है. एचडी रेवन्ना के बेटे प्रज्ज्वल रेवन्ना पर यौन शोषण का आरोप लगा है. प्रज्ज्वल रेवन्ना दूसरे फेज की वोटिंग के बाद जर्मनी चले गए हैं, जहां से अबतक उनके वापस आने की कोई सूचना नहीं है.

Also Read : Lok Sabha Election 2024 : सैम पित्रोदा के बयान पर फिर मचा बवाल, पीएम मोदी ने कहा- भारतीयों को चमड़ी के रंग से बांटना चाहती है कांग्रेस

झारखंड के मंत्री आलमगीर आलम के पीएस संजीव लाल को लेकर प्रोजेक्ट भवन पहुंची ईडी की टीम, खंगाल रही कागजात

जमानत याचिका पर नहीं हुई सुनवाई

एचडी रेवन्ना ने मंगलवार को तबीयत खराब होने की शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया था, लेकिन वहां उनकी सब रिपोर्ट नाॅर्मल आई, जिसके बाद उन्हें वापस एसआईटी के हेडक्वार्टर भेज दिया गया. कोर्ट में एचडी देवगौड़ा की जमानत याचिका पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने कहा था कि जब उन्हें आठ मई तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया है, तो हम उनकी जमानत याचिका पर आज सुनवाई कैसे कर सकते हैं.

पीड़िता एचडी रेवन्ना के फाॅर्महाउस में काम करती थी

पीड़िता और उसका बेटा राजू एचडी रेवन्ना के फाॅर्महाउस और घर पर काम करते थे. लेकिन कुछ समय पहले वे अपने गांव लौट गए थे, लेकिन एचडी रेवन्ना का सहयोगी सतीश उसकी मां को जबरदस्ती वापस लेकर गया था. कुछ दिन बाद राजू को यह पता चला कि उसकी मां का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें यौन शोषण की बात सामने आई है. राजू ने दो मई को मामला दर्ज कराया था, लेकिन उससे पहले ही प्रज्ज्वल रेवन्ना देश छोड़कर जर्मनी चले गए हैं. उनके जाने के बाद कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर यह आग्रह है किया है कि वे विदेश मंत्रालय को यह आदेश दें कि वह प्रज्ज्वल रेवन्ना को जारी डिप्लोमेटिक पासपोर्ट को रद्द करें. प्रज्जव रेवन्ना का वीडियो सामने आने के बाद उसे पार्टी से निलंबित कर दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें