30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

PBKS vs RCB, IPL 2024: शतक से चूके विराट कोहली, आरसीबी ने पंजाब को दिया 245 रनों का लक्ष्य

IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग के गुरुवार के मुकाबले में विराट कोहली ने बल्ले से कमाल का प्रदर्शन किया. उन्होंने आरसीबी की ओर से पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब किंग्स के खिलाफ 47 गेंद पर 92 रन जड़ दिए. वह शतक से केवल 8 रन से चूक गए.

PBKS vs RCB, IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के मुकाबले में पंजाब किंग्स के गेंदबाजों की जमकर धुनाई कर दी. उन्होंने अपने आलोचकों को मुंहतोड़ जवाब देते हुए 47 गेंद पर 82 रनों की पारी खेली. विराट आज शतक से चूक गए. लेकिन उन्होंने अपनी पारी में 7 चौके और 6 छक्के जड़े. उनकी पारी के दम पर आरसीबी ने पंजाब को जीत के लिए 142 रनों का लक्ष्य दिया. कप्तान फाफ डुप्लेसी के जल्दी आउट होने केबाद विल जैक्स भी लंबी पारी नहीं खेल पाए और केवल 12 रन बनाकर आउट हो गए. लेकिन एक छोर से सलामी बल्लेबाज कोहली जमे रहे. उनका भरपूर साथ रजत पाटीदार ने दिया.

टॉस हारकर आरसीबी ने की बल्लेबाजी

आरसीबी को पहले बल्लेबाजी का न्यौता मिला था. आरसीबी की शुरुआत काफी अच्छी नहीं रही. सलामी बल्लेबाज के रूप में आए कप्तान फाफ डुप्लेसी 9 रन बनाकर तीसरे ओवर में आउट हो गए. विधवत कावेरप्पा ने उनका विकेट चटकाया. तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए विल जैक्स से काफी उम्मीदें थीं. लेकिन वह भी 7 गेंद पर 12 रन बनाकर आउट हो गए. एक छोर से विराट कोहली पारी को संभाले हुए थे. उनको बस एक बेहतर साझेदार की जरूरत थी. उनके साथ साझेदारी की रजत पाटीदार ने.

दिनेश कार्तिक ने बनाए 18 रन

रजत पाटीदार चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए और उन्होंने 23 गेंद पर 3 चौके और 6 छक्के की मदद से 55 रन बना डाले. उनके और विराट के बीच में तीसरे विकेट के लिए 76 रनों की साझेदारी हुई. कैमरुन ग्रीन ने भी आरसीबी के लिए कमाल की पारी खेली. उन्होंने 27 गेंद पर 48 रन बनाए. अपनी पारी में ग्रीन ने 5 चौके और एक छक्का लगाया. दिनेश कार्तिक 18 रन बनाकर आउट हुए. कोहली 18वें ओवर में एक बड़ा शॉट खेलने के प्रयास में आउट हुए. उस समय तक कोहली ने 92 रन बना लिए थे. अर्शदीप सिंह ने उनको रिले रूसो के हाथों कैच कराया.

IPL 2024 Points Table

Team
P
W
L
NR
Point
NRR

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें