22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

वित्त मंत्री से विष्णु अग्रवाल के मिलने पर झामुमो ने कसा तंज : भाई और ताई के बीच क्या डील हुई

होटल रेडिसन ब्लू में केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण से मिलते हुए व्यवसायी विष्णु अग्रवाल की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होते ही झारखंड में राजनीति गरम हो गयी है. तरह-तरह के कयास लगाये जा रहे हैं.

रांची. होटल रेडिसन ब्लू में केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण से मिलते हुए व्यवसायी विष्णु अग्रवाल की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होते ही झारखंड में राजनीति गरम हो गयी है. तरह-तरह के कयास लगाये जा रहे हैं. खास बात यह है कि इस तस्वीर में निर्मला सीतारमण के साथ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी भी हैं. वित्त मंत्री फेडरेशन ऑफ झारखंड चेंबर ऑफ कॉमर्स के कार्यक्रम में शामिल होने रांची आयी हुई थीं. तसवीर को लेकर जहां झामुमो उबाल पर है, वहीं जांच एजेंसियां भी यह पता करने में लगी है कि आखिर विष्णु अग्रवाल केंद्रीय वित्त मंत्री से किस माध्यम से मिल लिये. गौरतलब है कि विष्णु अग्रवाल को इडी ने गिरफ्तार किया था और इडी वित्त विभाग के अंदर ही आता है. ऐसे में सब अपने-अपने तरीके से इस मुलाकात का मतलब निकालने में जुट गये हैं.

ये रिश्ता क्या कहलाता है : सुप्रियो

सोशल मीडिया पर झामुमो ने तस्वीर जारी कर कहा है कि भाई और ताई के बीच क्या डील हुई है, बतायें. झामुमो के महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि ये रिश्ता क्या कहलाता है. सेना सहित अन्य जमीन घोटाले के आरोप में जेल जा चुका व्यवसायी विष्णु अग्रवाल ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण से मुलाकात की. इस दौरान बाबूलाल मरांडी भी मौजूद रहे. विष्णु अग्रवाल को इडी ने गिरफ्तार किया था, जमानत पर बाहर हैं. जबकि इडी वित्त मंत्री के अधीन ही आता है. एक तरफ निर्मला सीतारमण कहती हैं कि उनके पास चुनाव लड़ने के लिए पैसा नहीं है. दूसरी तरफ जमीन घोटाले में इडी के आरोपी से मिल रही हैं. विष्णु अग्रवाल ने उन्हें कुछ पेपर भी सौंपा है. तो क्या दोनों के बीच डील हुई है. क्या उस कागज में केस उठाने संबंधित मामले तो नहीं है. वित्त मंत्री को यह स्पष्ट करना चाहिए.

ये कोई संयोग है या प्रयोग : संजीव सरदार

झामुमो विधायक संजीव सरदार ने एक्स पर पोस्ट करके कहा है कि ये कोई संयोग है या प्रयोग.इडी ने जिसे आरोपी बनाया, जो जमानत पर बाहर है. देखिए उनके बगल में कौन हाथ जोड़े खड़ा है. निर्मला सीतारमण जी मुस्कुराते हुए मिल रही हैं. झारखंड की जनता सब समझ रही है कि कैसे एक आदिवासी मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन जी को षड्यंत्र के तहत फंसाने के लिए भाजपा ने अपना खेल खेला है.

विष्णु-बाबू लीला जनता देख रही है : झामुमो

वहीं झामुमो पार्टी ने एक्स पर पोस्ट किया है कि हाथ कंगन को आरसी क्या,पढ़े लिखे को फारसी क्या. झारखंड की जनता सब विष्णु-बाबू लीला देख और समझ रही है. झामुमो ने एक अन्य पोस्ट में कहा कि न्यूक्लियस के केंद्र में कौन है पूरा राज्य देख रहा है. आज पूरा का पूरा कुनबा बेनकाब हो गया. कुछ सवाल तो लाजिमी है – तो चलो पूछ लेते हैं. जमीन लूट के बादशाह कुछ दिनों में इडी की गिरफ्त से आजाद कैसे ? निकलते ही सरकारी बैंकों से अरबों का लोन किसने दिलाया ? किसने रांची से दिल्ली तक टेंपो भर भर कर – टेंपो वाला सामान पहुंचाया ?

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें