24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एटीएम से पैसा निकालने गये वृद्ध को ट्रक ने रौंदा, सिर धड़ से हुआ अलग

फुलवारीशरीफ. एम्स रोड पर एटीएम से रुपये निकाल कर घर जा रहे स्कूटी सवार सेवानिवृत कर्मचारी को ट्रक ने रौंद दिया. हादसे में सिर धड़ से अलग हो गया.

फुलवारीशरीफ. एम्स रोड पर एटीएम से रुपये निकाल कर घर जा रहे स्कूटी सवार सेवानिवृत कर्मचारी को ट्रक ने रौंद दिया. हादसे में सिर धड़ से अलग हो गया. हादसे को अंजाम देने वाला ट्रक के पीछे ही पुलिस का गश्त वाहन था. पुलिस ने हादसा देखा तो वह तत्काल धड़ को उठा अस्पताल ले गयी, ताकि हो हंगामा न होने पाये. बाद में वह लौटी और फिर सिर को उठा ले गयी. मरने वाले की पहचान वृंदावन निवासी 65 वर्षीय बलदेव प्रसाद के रूप में हुई तो परिवार में कोहराम मच गया. घटना के बाद ट्रक छोड़कर चालक फरार हो गया. परिजनों के साथ बड़ी संख्या में स्थानीय लोग सड़क पर उतर गये और करीब एक घंटे तक सड़क जाम कर प्रदर्शन किया. स्थानीय लोगों ने हादसे के लिए एम्स रोड पर लगने वाले जलजमाव को जिम्मेदार बताया है. स्थानीय लोगों का कहना है कि इस मार्ग की हालत जर्जर हो गयी है बावजूद कोई सरकार और स्थानीय जन प्रतिनिधि इस गंभीर समस्या के समाधान के लिए कोई कारगर पहल नहीं कर पाये. इतना ही नहीं सड़क किनारे जहां-तहां बालू गिराकर छोड़ दिया जाता है उसके चलते भी दुर्घटना होता है.

घटना के बारे में बताया जाता है कि स्वर्गीय केश्वर प्रसाद के पुत्र बलदेव प्रसाद लेबर विभाग से सेवा निवृत होने के बाद वाल्मी इलाके में वृंदावन कॉलोनी रोड नंबर 2 में मकान बना कर रहते थे. गुरुवार को वह एम्स रोड स्थित एसबीआइ एटीएम से रुपये निकालने स्कूटी से गये थे. वापस आने के क्रम में ट्रक ने उन्हें रौंद दिया. उनका सिर बुरी तरह कुचला कर धड़ से अलग हो गया था. स्थानीय लोगों ने स्कूटी और सिर से शव की पहचान की. लोगों ने परिजनों को इसकी सूचना दी. परिजन आते तब तक पुलिस दोबारा पहुंच कर सिर को उठा अस्पताल लेकर चली गयी. घटना की खबर पाकर परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और विलाप करने लगे वही स्थानीय लोग ट्रैक जाम कर दिया. करीब एक घंटे बाद समझा बुझकर पुलिस ने सड़क जाम समाप्त कराया. बालेश्वर प्रसाद को एक पुत्र व पांच पुत्रियां हैं. पत्नी व परिवार के सभी सदस्यों का रो-रो कर बुरा हाल हो रहा था.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें