26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

डबल इंजन की सरकार में भी 70 फीसदी लोग गरीब : कांग्रेस

नरेंद्र मोदी 140 करोड़ भारतीय में मुसलमान के हक की बात क्यों नहीं करते. मुसलमान भी देश का हिस्सा हैं. मणिपुर में, हाथरस में महिला पर किये गये अत्याचार को कोई भूल सकता है.

समस्तीपुर : नरेंद्र मोदी 140 करोड़ भारतीय में मुसलमान के हक की बात क्यों नहीं करते. मुसलमान भी देश का हिस्सा हैं. मणिपुर में, हाथरस में महिला पर किये गये अत्याचार को कोई भूल सकता है. कांग्रेस के न्याय पत्र में कहीं भी धर्म के आधार पर आरक्षण की वकालत नहीं की गयी है. बिहार में डबल इंजन की सरकार है. अगर तरक्की है तो 70 फीसदी लोग गरीब क्यों हैं. यह बात अखिल भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता नासिर हुसैन ने गुरुवार को जिला कांग्रेस कार्यालय में प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए कही. उन्होंने कहा कि देश में कांग्रेस की सरकार आयी अग्निवीर योजना को बंद किया जायेगा. देश में दो विचारधारा की लड़ाई है. दूसरी विचारधारा कौम के आधार पर लोग को बांट रही है. उन्होंने समस्तीपुर लोकसभा क्षेत्र से इंडी गठबंधन की ओर से कांग्रेस प्रत्याशी सनी हजारी को स्थानीय उम्मीदवार बताया. जिलाध्यक्ष अबू तमीम, सनी हजारी, एआईसीसी प्रभारी प्रवीण कुशवाहा, वार रूम के प्रभारी राकेश कुमार गुप्ता, देविता गुप्ता, अबू तनवीर, मो. मोइनुद्दीन आदि उपस्थित थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें