26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भारी बारिश से सागर स्थित नदी का तटबंध टूटा, लोगों में दहशत

राज्य में कई जिलों में भारी बारिश हो रही है. मौसम विभाग का पूर्वानुमान है कि अभी बारिश जारी रहेगी. तटबंध से सटे जिलों में भारी बारिश और तेज हवा के कारण कई इलाकों, खेतों और घरों में पानी भर गया है.

सागरद्वीप. राज्य में कई जिलों में भारी बारिश हो रही है. मौसम विभाग का पूर्वानुमान है कि अभी बारिश जारी रहेगी. तटबंध से सटे जिलों में भारी बारिश और तेज हवा के कारण कई इलाकों, खेतों और घरों में पानी भर गया है. कई जगहों पर तटबंधों में दरार आ गया है, जिससे ग्रामीणों में दहशत है. बारिश की वजह से सागर स्थित नदी का तटबंध भी अचानक ढह गया. साथ ही कई जगहों पर तटबंध में बड़ी-बड़ी दरारें भी देखी गयीं. ऐसे में काकद्वीप के सातेर घेरी और सागरद्वीप के चकफुलडुबी इलाके के निवासी दहशत में हैं. मंगलवार की दोपहर मुड़ीगंगा नदी का तटबंध करीब 20 फीट ढह गया. रात में इसका एक और हिस्सा ढहने से यह 30 फीट हो गया है. उधर सागर के चकफुलडुबी इलाके में करीब 400 मीटर तटबंध बारिश के दौरान ढह गया है. बुधवार को अमावस्या के कारण ज्वार और रात से भारी बारिश और आंधी चलने से सागर में ही नहीं अन्य द्वीपों के तटबंधों पर भी दरार देखे गये हैं. तटीय इलाके में रहने वाले लोगों को डर है कि नदी का जल स्तर बढ़ने से पासवर्ती इलाके के लोगों का जीवन खतरे में पड़ सकता है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें