23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हाइकोर्ट ने पत्थरों के अवैध खनन को बंद करने का दिया आदेश

कलकत्ता हाइकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश टीएस शिवगणनम व न्यायाधीश हिरण्मय भट्टाचार्य की खंडपीठ ने गुरुवार को एक जनहित याचिका पर सुनवाई करते हुए अवैध पत्थर खनन को जल्द से जल्द बंद करने का आदेश दिया है.

कोलकाता. कलकत्ता हाइकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश टीएस शिवगणनम व न्यायाधीश हिरण्मय भट्टाचार्य की खंडपीठ ने गुरुवार को एक जनहित याचिका पर सुनवाई करते हुए अवैध पत्थर खनन को जल्द से जल्द बंद करने का आदेश दिया है. गुरुवार को मामले की सुनवाई के दौरान मुख्य न्यायाधीश ने राज्य के प्रदूषण नियंत्रण पर्षद से कहा कि अगले 15 दिनों के अंदर वह पूर्व मेदिनीपुर के एगरा क्षेत्र में चारदीवारी लगायेगी, जहां से पत्थरों के अवैध खनन का आरोप लगा है. इसके साथ ही हाइकोर्ट ने अपने आदेश में कहा है कि राज्य सरकार के हल्दिया क्षेत्रीय कार्यालय से पूछा है कि किस कंपनी को वहां पत्थर खनन करने का आदेश दिया गया था, उसके पास कानूनी लाइसेंस है या नहीं. अगर कंपनी के पास वैध लाइसेंस नहीं है तो उसे तुरंत बंद करना होगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें