24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ग्राम प्रधान मूल रैयत सरकारी जमीन का अतिक्रमण करने वालों को चिह्नित कर अंचल कार्यालय को दें जानकारी

देवघर के मारगोमुडा प्रखंड कार्यालय में सीओ ने ग्राम प्रधान मूल रैयतों के साथ बैठक कर मंत्रणा की. सीओ ने लगान रसीद जल्द जमा कराने को कहा. वहीं चुनाव में मतदान प्रतिशत बढ़ाने की शपथ दिलायी.

मारगोमुंडा . प्रखंड कार्यालय सभागार में अंचल अधिकारी साकेत कुमार सिन्हा की अध्यक्षता में शुक्रवार को बैठक का आयोजन किया गया. बैठक में ग्राम प्रधान मूल रैयत उपस्थित थे. बैठक में सीओ ने लोकसभा चुनाव में मतदान प्रतिशत बढ़ाने को लेकर शपथ दिलायी गयी. मौके पर सीओ ने कहा कि जिन ग्राम प्रधान मूल रैयत ने लगान अब तक अंचल कार्यालय में जमा नहीं कराया है. वैसे ग्राम प्रधान मूल रैयतों को अविलंब लगान जमा करने का निर्देश दिया. कहा कि सरकारी जमीन को अतिक्रमण मुक्त करें. कहा कि अतिक्रमण करने वालों को चिह्नित कर इसकी सूचना अंचल कार्यालय को दें. कहा कि उक्त जमीन को अतिक्रमण मुक्त करने की कार्रवाई की जायेगी. सीओ ने कहा कि अतिक्रमण संबंधी मसले पर गंभीरता से काम करना है और उसमें ग्राम प्रधान की अहम भूमिका है. कहा कि मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए मतदाताओं को जागरूक करें. कहा कि कोई भी मतदाता मतदान से वंचित न रहे इस पर विशेष ध्यान रखें. मौके पर संघ प्रखंड अध्यक्ष जलील हैदर, मुस्तकीम मियां, दीपक दे, मकसूद खां, देवीसर हांसदा, विमल मरांडी, सुखलाल शाह, सोनालाल सोरेन, इलयास मियां, अलाउद्दीन मियां, सर्वेश्वर बेसरा आदि मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें