25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अतिपिछड़ा के बेटा नरेंद्र मोदी को तीसरी बार बनाना है प्रधानमंत्री : सम्राट चौधरी

हम आपसे वोट मांगने आए हैं साथियों, हम आप लोगो से आग्रह करने आया हूं कि 1990 से 2005 तक बिहार में लालू प्रसाद जी का राज्य रहा लेकिन किसी को न तो आरक्षण मिला और न ही किसी को न्याय मिला.

बछवाड़ा की चमथा-1 पंचायत के छोटखूंट दुर्गा मंदिर परिसर के मैदान में हुई चुनावी सभा बछवाड़ा. हम आपसे वोट मांगने आए हैं साथियों, हम आप लोगो से आग्रह करने आया हूं कि 1990 से 2005 तक बिहार में लालू प्रसाद जी का राज्य रहा लेकिन किसी को न तो आरक्षण मिला और न ही किसी को न्याय मिला. उक्त बातें बछवाड़ा प्रखंड के चमथा एक पंचायत के छोटखूंट दुर्गा मंदिर परिसर मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए बिहार के उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने कही. उन्होंने कहा कि जब 2005 में नीतीश कुमार मुख्यमंत्री बने तो 50 प्रतिशत महिलाओं को आरक्षण देने का काम किया. इसलिए बेगूसराय से एनडीए प्रत्याशी गिरिराज सिंह के पक्ष में मतदान कर देश के अति पिछड़ा का बेटा नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है. चुनावी जनसभा की अध्यक्षता जदयू जिलाध्यक्ष रूदल राय ने किया, वहीं मंच संचालन बलराम सिंह ने किया. वहीं उपमुख्यमंत्री विजय सिन्हा ने कहा कि ये वामपंथी जो नरसंहार और दहशत का वातावरण फैलाता है, अपराध और भ्रष्ट्राचार को बढ़ावा देता है. उसको बिहार से समाप्त करने के लिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी पर कमल का बटन दबाकर गिरिराज सिंह को विजयी बनावें. बिहार सरकार के मंत्री मंगल पाण्डेय ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए एक एक वोट एनडीए प्रत्याशी गिरिराज सिंह के कमल निशान पर दीजिए.चुनावी सभा को संबोधित करते हुए बिहार सरकार के खेल मंत्री सह बछवाड़ा विधायक सुरेन्द्र मेहता ने महागठबंधन के प्रत्याशी पर तंज कसते हुए कहा कि ये लाल झंडे वाले विकास की बात नहीं करेंगे, ये सिर्फ खून खराबे की बात करेंगे. मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि बिहार को बर्बाद करने में लालू परिवार का सबसे बड़ा हाथ है.उन्होंने एनडीए प्रत्याशी को विजयी बनाने की अपील की. मौके पर राजीव वर्मा, अरविंद सिंह,प्रभाकर राय, सुधीर राय मुन्ना,अमिय कश्यप, राजू कुमार राजा, श्रीराम राय, संजय सिंह, पिंकी देवी, नंदलाल राय, कमल पासवान, गणेश प्रसाद सिंह, प्रमोद सिंह, मुकेश पटेल, राज कुमार समेत बड़ी संख्या में एनडीए कार्यकर्ता मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें