28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लोकसभा चुनाव में ममता की पुलिस की भूमिका नहीं : शुभेंदु

लोकसभा चुनाव में ममता बनर्जी की पुलिस की कोई भूमिका नहीं है. यदि कोई धांधली करता है, तो उसकी खैर नहीं. जिसका जो वोट होगा, वही अपना वोट देगा.

बीरभूम. शुक्रवार को दिग्गज भाजपा नेता व नंदीग्राम के विधायक शुभेंदु अधिकारी ने बीरभूम संसदीय सीट से अपने प्रत्याशी देवतनु भट्टाचार्य के समर्थन में यहां सिउड़ी ब्लॉक-2 के पुरंदरपुर में चुनावी सभा की. सभा के मंच से राज्य की सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस और उसकी मुखिया पर करारा हमला बोला. कहा कि इस लोकसभा चुनाव में ममता बनर्जी की पुलिस की कोई भूमिका नहीं है. यदि कोई धांधली करता है, तो उसकी खैर नहीं. जिसका जो वोट होगा, वही अपना वोट देगा. यदि कोई शासक दल का नेता मतदान-केंद्र में दादागिरी करता है, तो उसे केंद्रीय बल के जवान देख लेंगे. मंच से शुभेंदु ने अपील की कि आप लोग निडर होकर अपना मतदान कीजिए. आपका एक वोट कीमती है. यह देश को सुरक्षित रखने का हथियार है. नरेंद्र मोदी के विकास की गाड़ी के लिए यह वोट देना जरूरी है. देवतनु भट्टाचार्य को वोट देने का मतलब मोदी जी को वोट देना है. शुभेंदु ने आगे कहा, “वर्ष 2021 के पहले बहुत अत्याचार आपलोगों ने झेला है. मैंने अनुब्रत मंडल (केस्टो) को भी आगाह किया था. अभी केस्टो की हालत क्या है, सब जानते हैं. लिहाजा यहां के सत्ताधारी पार्टी के नेता संभल जायें अन्यथा, चुनाव के बाद क्या होगा, आप खुद जान जायेंगे.” शुभेंदु ने यह भी कहा कि अनुब्रत का बॉडीगार्ड सैगल हुसैन की भूमिका बीरभूम के एसपी जैसी हो गयी थी. वह ओसी, आइसी की पोस्टिंग कराता था. आज सैगल अपने नेता केस्टो के साथ दिल्ली की तिहाड़ जेल की हवा खा रहा है. कई तृणमूल नेताओं नूरुल इस्लाम, अश्विनी मंडल, बलराम बागदी, राजू मुखर्जी आदि का नाम लेकर शुभेंदु ने चेताया कि यहां कुछ भी धांधली होती है, तो ये लोग बख्शे नहीं जायेंगे. राज्य विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष ने तृणमूल कांग्रेस को चुनौती देते हुए कहा कि पिछले पंचायत चुनाव में इस पार्टी ने विरोधी प्रत्याशी तक नहीं उतरने दिये. शुभेंदु के मुताबिक उनके सामने पांच हजार लोग खड़े हैं. सिउड़ी ब्लॉक-2 में क्या लोग नही हैं अथवा, यहां गणतंत्र नहीं है. नूरुल इस्लाम को जवाब देना होगा. शुभेंदु ने हुंकार भरते हुए कहा, “आप लोग पंचायत चुनाव का बदला इस आम चुनाव से लें. कमल पर वोट देकर तृणमूल से बदला लेना होगा. भाजपा के जिन आठ हिम्मती लोगों ने पिछले पंचायत चुनाव में पर्चे भरे थे, उन संग्रामी नेताओं को भाजपा की सरकार बनने पर 5000 रुपये का मासिक संग्रामी-भत्ता दिया जायेगा. शुभेंदु ने आगे कहा कि कई पुलिस अफसरों ने भाजपाइयों पर थाने में झूठे मामले किये हैं. ऐसे अधिकारियों को भगवा पार्टी की सरकार बनने पर क्लोज कर दिया जायेगा. रिटायर होने पर ऐसे अफसरों को अवकाशोचित हितलाभ भी नहीं लेने दिया जायेगा. भाजपा नेता ने आरोप लगाया कि राज्य की सत्ताधारी पार्टी ने बालू, सौ दिन का काम, आवास योजना, पत्थर, कोयला, पशु आदि की चोरी की है. उनकी गिद्धदृष्टि से कुछ भी नहीं बचा. इसका जवाब बंगाल की जनता चौथे चरण के लिए यहां 13 मई को होनेवाले मतदान में देगी. चुनावी सभा के मंच पर बीरभूम संसदीय सीट के भाजपा प्रत्याशी देवतनु भट्टाचार्य समेत कई जिला नेता मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें