22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मतदाता सूचना पर्ची वितरण में ना बरतें कोताही

सहायक निर्वाची पदाधिकारी व सहायक निर्वाचन निबंधन पदाधिकारी ने वितरण कार्य का लिया जायजा, किया सत्यापन

बोकारो. जिला के सभी मतदाताओं के बीच मतदाता सूचना पर्ची व परिवार के बीच मतदाता मार्गदर्शिका का वितरण किया जा रहा है. शुक्रवार को सहायक निर्वाची पदाधिकारी सह एसडीओ चास ओम प्रकाश गुप्ता, सहायक निर्वाची पदाधिकारी सह एसडीओ बेरमो अशोक कुमार, निर्वाची पदाधिकारी सह डीसीएलआर प्रभाष दत्ता समेत विभिन्न प्रखंड के बीडीओ व सीओ ने अपने-अपने क्षेत्र के मतदाताओं के बीच पर्ची व मार्गदर्शिका वितरण का जायजा लिया. कार्य सत्यापन व जांच किया. इस दौरान वितरण कार्य में लगे बूथ लेवल ऑफिसर को कार्य में किसी तरह की लापरवाही नहीं बरतने का निर्देश दिया.

मतदाता पर्ची नहीं मिलने पर कंट्रोल रूम में करें फोन

गिरिडीह संसदीय निर्वाचन क्षेत्र की निर्वाची पदाधिकारी विजया जाधव ने कहा कि सभी मतदाताओं के बीच मतदाता सूचना पर्ची व परिवार के बीच मतदाता मार्गदर्शिका पहुंचाई जा रही है. मतदाता बूथ लेवल आफिसर से संपर्क करें. अगर बीएलओ की ओर से वितरण कार्य में लापरवाही की जा रही है, तो तत्काल इसकी सूचना डिस्ट्रिक्ट कांटेक्ट सेंटर-कंट्रोल रूम में 1950 व 06542-221125 पर दी जा सकती है.

पर्ची वितरण का किया निरीक्षण

पेटरवार. गोमिया विधानसभा के तहत आने वाले पेटरवार प्रखंड के 13 पंचायतों में बीएलओ की ओर से मतदाताओं के घरों में जाकर मतदान पर्ची का वितरण किया जा रहा है. शुक्रवार को सहायक निर्वाचक निबंधन पदाधिकारी सह सीओ अशोक राम ने लुकैया मांझी टोला के मतदान केंद्र संख्या 242 और उत्क्रमित मध्य विद्यालय उत्तासारा के मतदान केंद्र संख्या 249 का निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान सहायक निर्वाचक निबंधन पदाधिकारी श्री राम ने बीएलओ को निर्देश दिया कि डोर-टू-डोर जाकर मतदान पर्ची का वितरण अनिवार्य रूप से ससमय मतदाताओं के बीच करें.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें